Home » बॉलीवुड » Ranveer Singh film Simmba breaks the Rohit shetty film chennai express collection record
 

रणवीर सिंह की 'सिंबा' ने तोड़ा शाहरुख की इस बड़ी फिल्म का रिकॉर्ड, रोहित शेट्टी को मिला नए साल का तोहफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2019, 14:07 IST

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर ने साल 2018 में दो बैक टू बैक हिट फिल्में दी है और जो कि पहली 'पद्मावत' और दूसरी 'सिंबा' है. रणवीर सिंह की फिल्म 'पद्मावत' ने भी कई रिकॉर्ड तोड़े थे और अब फिल्म 'सिंबा' ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की ही फिल्म का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दरअसर, फिल्म 'सिंबा' ने 230 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और जिसके बाद से ये फिल्म रोहित शेट्टी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है.

 

 

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' का टोटल कलेक्शन 227.13 करोड़ रुपये हुआ था और इस फिल्म में लीड रोल में सुपरस्टार शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे. इस फिल्म के लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड को एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' ने तोड़ दिया है और उनकी फिल्म की टोटल कमाई 227.71 करोड़ रुपये हो गई है.

 

जिस तरह से फिल्म 'सिंबा' की कमाई चल रही है उससे लग रहा है इसका कलेक्शन इस वीकेंड तक 250 करोड़ के करीब पहुंच जाएगा. बता दें कि रोहिट शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सिंबा' उनकी 8वीं फिल्म है और अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी हैं. फिल्म 'सिबा' का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया था और इसमे एक्टर रणवीर सिंह, एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर आशुतोष राणा लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने शो के सेट पर लड़की के साथ किया ऐसा मजाक, टीम ने कर दी सलमान खान से शिकायत और..

फिल्म 'सिंबा' से रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी को नए साल का तोहफा दे दिया है कि ये उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इसके साथ इन रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कल्कि कोचलीन एक्टर के साथ लीड रोल में हैं.

First published: 16 January 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी