Home » बॉलीवुड » Ranveer Singh gets first award for his Khilji role in Padmaavat from Amitabh Bachchan
 

'पद्मावत' के लिए 'खिलजी' को मिला पहला अवॉर्ड, रणवीर ने जताई खुशी

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2018, 11:17 IST

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को घोर विवादों की बीच रिलीज हुई. इसके बाद फिल्म देश-विदेशों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है. इस फिल्म में सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए वाहवाही मिल रही है.

 

इसी कड़ी में रणवीर की इस दमदार परफॉर्मेंस के 'बिग बी' भी कायल हो गए हैं. बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह ने प्यारा सा सरप्राइज भेजा है. बिग बी ने रणवीर सिंह की एक्टिंग की तारीफ करते हुए उनके घर पर फ्लॉवर्स और लेटर भिजवाए. इस खास तोहफे को पाकर रणवीर सिंह की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने बिना देर किए अमिताभ के सरप्राइज को ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर किया.

इस ट्वीट के कैप्शन में रणवीर सिंह ने लिखा, "मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया है."

ये भी पढ़ेंः पोर्न स्टार मिया से खुश राम गोपाल वर्मा ने किया ये बड़ा ऐलान

अमिताभ बच्चन की तरफ से मिले इस स्वीट जेस्चर को लेकर एक्टर रणवीर सिंह ने कहा, "मुझे मेरा पहला अवॉर्ड मिल चुका है. मिस्टर बच्चन की तरफ से एक लेटर मिला. यह मेरे लिए क्या मायने रखता है इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. मैं मिस्टर बच्चन से काफी जुड़ाव महूसस करता हूं. हर बार वह मेरी अदाकारी की तारीफ करते हुए मुझे हाथ से लिखे नोट्स भेजते हैं."

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब महानायक अमिताभ ने रणवीर सिंह की एक्टिंग की सराहना की है. पहले भी अमिताभ बच्चन उनकी तारीफ कर चुके हैं. साल 2015 में भी उन्होंने लेटर और फूल भिजवाए थे. जब रणवीर ने भंसाली की ही फिल्न 'बाजीराव मस्तानी' में काम किया था. उस समय भी रणवीर को बिग बी की तरफ से यह सरप्राइज मिला था.

First published: 30 January 2018, 11:17 IST
 
अगली कहानी