Home » बॉलीवुड » ranveer singh grandmother passes away and he postponed all shooting and events
 

दुखद: इस एक्टर की ग्रैंड मदर का हुआ निधन, पोस्टपोन की शूटिंग और सारे प्रोग्राम

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2018, 15:42 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे इनर्जेटिक एक्टर्स में से एक हैं. हाल ही में रणवीर सिंह की नानी का निधन हो जाने के कारण रणवीर ने अपनी सभी शूटिंग और इवेंट्स को ब्रेक लगा दिया है. रणवीर अपनी नानी के काफी करीब थे वो इस बात को पहले भी अपने एक इंटरव्यू में बता चुके हैं. खबरों के मुताबिक, रणवीर की नानी काफी दिनों से बीमार चल रही थीं.

रणवीर की नानी की तबियत खराब होने पर दीपिका पादुकोण भी उनसे मिलने गई थीं. रणवीर ने अपने दिए एक इंटरव्यू में कहा था, "वो अपनी नानी के बेहद करीब थे और उनसे ही उन्होंने सभी से प्यार करने का गुण सीखा था. इसके अलावा वो उन्हीं के लाड-प्यार में पले हुए हैं. इस वजह से ही मैं अपने सभी दोस्तों फैंस और फैमिली को बहुत चाहता हूं."

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनकी अगली फिल्म करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' होगी. इसके अलावा जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' में भी रणवीर लीड रोल में नजर आएंगे. इसके पहले रणवीर सिंह की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पद्मावत' थी. इसके बाद हाल ही में आई हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2' के हिंदी वर्जन में रणवीर सिंह ने विदेशी सुपरहीरो को अपनी आवाज दी है. ऐसा पहली बार है जब रणवीर सिंह ने किसी फिल्‍म के लिए डबिंग की है.

ये भी पढ़ें- ऑनस्क्रीन गालियां देना चाहते थे रणवीर सिंह, इसलिए उठाया ये कदम

First published: 4 June 2018, 15:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी