Home » बॉलीवुड » Ranveer singh injured during football match doctors gives warning
 

फुटबॉल खेलते वक्त चोटिल हुए रणवीर सिंह, डॉक्टर ने दी चेतावनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2018, 17:20 IST
(Pinkvilla)

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के कंधे में चोट लग गई है. फुटबॉल खेलने के दौरान उनके कंधे में चोट लग गई है. इसके बाद डॉक्टर ने रणवीर को कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह दी है. लेकिन उनके प्रवक्ता ने बताया कि वह जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही अपनी अगली फिल्म ‘गली ब्यॉय’ की शूटिंग करना जारी रखेंगे.

प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा, ''एक फुटबॉल मैच के दौरान रणवीर सिंह के कंधे में चोट लग गयी और उन्हें कम से कम एक महीने तक कंधे पर ज्यादा दबाव ना डालने की सलाह दी गयी है. हालांकि रणवीर काम से कोई ब्रेक नहीं ले रहे और निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप ‘गली ब्यॉय’ की शूटिंग करते रहेंगे.''  रणवीर दिनों आलिया भट्ट के साथ पहली बार फिल्म कर रहे 'गली बॉय' पर फोकस कर रहे हैं.

ये भी पढें- Baaghi-2 Box office collection day 1: ओपनिंग डे पर 'बागी' ने पद्मावत को पछाड़ा

गली ब्यॉय’ के अलावा रणवीर इस समय रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ और कबीर खान की फिल्म ‘83’ में काम कर रहे हैं. जहां ‘सिम्बा’ में वह एक पुलिस वाले बने हैं वहीं ‘83’ में वह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. हाल ही में फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार करने वाले रणवीर की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है.

ये भी पढें- कपिल के शो में काम करने वाला कॉमेडियन महीनों से है लापता, वीडियो आया सामने

इसके अलावा रणवीर की रियल लाइफ में पिछले कई दिनों से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें आ रही हैं. दोनों का परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि शादी मुंबई के किसी 5 स्टार होटल से होगी.  इसके अलावा सितंबर और दिसंबर महीने में 4 डेट फिक्स की गई हैं. तारीख के साथ वेन्यू भी तकरीबन फाइनल कर लिया गया है.

ये भी पढें- 1930 में सबसे लंबे Kissing सीन की वजह से बैन हुई थी इस एक्ट्रेस की फिल्म

First published: 31 March 2018, 17:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी