Home » बॉलीवुड » Ranveer Singh, Kareena Kapoor and Alia Bhatt to star in Karan Johar's next directorial Film Untitled
 

रणवीर, आलिया और करीना को एक साथ स्क्रीन पर देख पागल हो जाएंगे दर्शक, करण जौहर जल्द करेंगे ऐलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2018, 12:03 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जहां दीपिका पादुकोण के साथ शादी को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं, एक्ट्रेस आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ अफेयर की खबरों से सुर्खियों में हैं. इसके अलावा करीना कपूर इनदिनों अपनी पिछली फिल्म की वजह से सुर्खियों में हैं. इस बीच इन तीनों एक्टर्स को लेकर एक बात कॉमन है जो चर्चा में है.

माना जा रहा है कि ये तीनों एक्टर एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे तो सभी सुपरस्टार खान आउट हो जाएंगे. खबर है कि रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और करीना कपूर खान बहुत जल्द फेमस फिल्म मेकर करण जौहर की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं. इस बात की सुगबुगाहट बॉलीवुड के गलियारों में जोरों पर हैं.

अगर ये तीनों पॉवरहाउस एक्टर एक साथ आए तो जाहिर कि बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका होगा. कहा जा रहा है कि, करण जौहर की इस फिल्म में तीन हीरोइन और दो हीरो हैं. इस फिल्म के लिए जहां रणवीर, आलिया और करीना को फाइनल कर लिया गया है तो वहीं अभी भी फिल्म में एक हीरो और एक हीरोइन की तलाश जारी है.

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म का प्लॉट मुग़ल काल का है. बताया ये भी जा रहा है कि ये फिल्म पूरी तरह से मुग़ले आज़म से प्रेरित होगी. हालांकि अभी इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. इसके अलावा इस फिल्म का नाम भी अभी डिसाइड नहीं हुआ है. 

इससे पहले जो खबर आई थी उसके मुताबिक करण जौहर इस फिल्म के लिए अपने फेवरेट एक्टर और दोस्त शाहरूख खान और काजोल के साथ रणबीर कपूर को लेने की बात सामने आई थी लेकिन इस बार जो नाम सामने आए हैं उसके मुताबिक इनमें से कोई भी एक्टर इसमें शामिल नहीं है.

फिलहाल, इस फिल्म को लेकर जो बात सामने आई है, उसके मुताबिक ये फिल्म एक मेगा बजट फिल्म है, जिसके लिए कई बड़े एक्टर्स को लिया गया है. वैसे भी यह पहली बार होगा जब रणवीर, आलिया और करीना को एक साथ एक फिल्म में देखा जाएगा. यह तीनों एक दुसरे के काफी अच्छे फ्रेंड हैं.

First published: 7 August 2018, 12:03 IST
 
अगली कहानी