Home » बॉलीवुड » Ranveer Singh reveals PM Modi’s advise to choose content of film with message of inclusive India, unity
 

बॉलीवुड सितारों से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने दी थी बड़ी सलाह, रणवीर सिंह ने किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2019, 10:10 IST
Ranveer Singh and PM Modi

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड सितारों से मुलाकात की थी और इस मीटिंग ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी. इस खास मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और इसी बीच एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें पीएम मोदी एक्टर रणवीर सिंह को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे थे. इसके बाद अब एक्टर रणवीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक खुलासा किया है और बताया है कि पीएम मोदी ने उन्हें गले लगाते हुए एक सलाह दी थी जो कि वो कभी नहीं भूलेंगे.

 

रणवीर सिंह ने मुलाकात की बात को शेयर करते हुए कहा,"कुछ दिम पहले मेरी मुलाकात पीएम मोदी से हुई थी और ये मुलाकात काफी अच्छी रही थी. उन्होंने पूछा था कि बतौर युवा फिल्मों से जुड़े होने के नाते हम क्या कर रहे हैं."

 

Ranveer Singh

आगे रणवीर ने कहा,"उन्होंने बात करते हुए सलाह दी कि हम फिल्मों में जो भी कंटेंट का चुनाव करें वह ऐसा हो जिसमें भारत सभी को साथ लेकर चलता हो. इसके बाद मैंने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म '83' के बारे में बताया. मैंने कहा कि 83 एक ऐसी फिल्म है जो कि वाकई पूरे भारत का प्रतिनिधित्व करती है और फिल्म में कई सारे लोग हों. जो देश के अलग-अलग राज्यों से आ रहे हैं और देश को गर्व महसूस करवा रहे हैं. इस फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है."

Bollywood stars with PM Modi

बता दें कि पीएम मोदी ने बॉलीवुड सितारों को इस बात पर चर्चा करने के लिए बुलाया था कि कैसे फिल्में समाज पर असर डालती हैं.इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह, रणबीर कपूर,आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, एकता कपूर, वरुण धवन, विकी कौशल,रोहित शेट्टी,अश्विनी अय्यर, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर शामिल थे.

पूनम पांडे ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिना कपड़ों के शेयर कर दी वीडियो और फिर..

तो वहीं अगर बात करें रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट के बारे में तो एक्टर फिल्म '83' में काम कर रहे है जो कि कपिल देव को लेकर बनाई जा रही है. इसके साथ ही दिसंबर में रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' और फरवरी में 'गली बॉय' दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है.

First published: 13 March 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी