Home » बॉलीवुड » Ranveer singh reveals shocking news during Simmba launching says Deepika padukone become mother in 6 next months
 

शादी होते ही दीपवीर के घर गूंजने वाली है किलकारी, मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण!

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2018, 12:18 IST

'पद्मावत' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह हाल में शादी के बंधन में बंधे हैं. इसके बाद से दीपवीर ने 1 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी जिसमें पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था. पार्टी के दौरान दीपिका-रणवीर ने डांस भी किया और साथ ही अपने मेहमानों को भी खूब नचाया. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए है और इसके साथ ही कल रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया. इस ट्रेलर को अभ तक काफी अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं और इसी के लॉन्चिंग पार्टी में रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा कहा है कि सभी को चौंका दिया है.

 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह ने महिला पत्रकार ने कहा कि दीपिका अगले 6 माह में मां बनने वाली है. जब वहां मौजूद महिला पत्रकार ने रणवीर सिंह से पूछा कि "आपने कहा है कि दीपिका 6 महीने में मेरे बच्चे की मां बनने वाली है और इसीलिए मैंने शादी की अब ये खबर सही है या गलत आप हमें बताइए." इस सवाल के जवाब में रणवीर सिंह ने कहा कि "मैं उससे साल 2012 में मिला था और मुझे पता है कि अगले 6 महीने में वह मां बनने वाली है."

ये भी पढ़ें-शादी तो कर ली लेकिन हनीमून नहीं मना पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

इसके साथ ही एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर सिंह ये कहते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके साथ फिल्ममेकर करण जौहर, रोहित शेट्टी, एक्ट्रेस सारा अली खान भी मौजूद है. ये वीडियो वीडियो वायरल की तरफ से शेयर किया गया है जो कि आप यहां देख सकते हैं.

फिलहाल,अभी तक रणवीर की इस बात में कितनी सच्चाई है वो तो जल्द ही पता चल जाएगा. क्योंकि रणवीर का ऐसा मिजाज है कि वो चुलबुले अंदाज में कुछ भी कह देते है. रणवीर की माने तो दीपिका अप्रैल में मां बन जाएंगी. हालांकि, एक तरह से उनके फैंस के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं होगा. रणवीर और दीपिका की फैन फॉलोइंग की कोई सीमा नहीं है और उन्हें काफी लोग पसंद करते हैं.

 

तो वहीं अगर बात करें तो रणवीर की फिल्म 'सिंबा' की तो उसका कल धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसे लोग काफी पसंद कर रहे है और इसमे रोहिट शेट्टी ने सिंघम और सिंबा को एक किया है और अजय देवगन इस फिल्म में कैमियो रोल करते नजर आएंगे. जबरदस्त एक्शन और दमदार डायलॉग के साथ 'सिंबा' का ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान लीड रोल में हैं तो वहीं विलेन के रोल में एक्टर सोनू सूद नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह की 'सिंबा' में जबरदस्त एक्शन के साथ है ये दमदार डायलॉग, फिल्म सुपरहिट होने की गारंटी!

First published: 4 December 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी