Home » बॉलीवुड » ranveer singh says celebrities also face great responsibility with stardom
 

रणवीर सिंह ने भुगता स्टार होने का खामियाजा, बोले- सेलेब्रिटी की लाइफ आसान नहीं है...

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2018, 12:02 IST

बॉलीवुड एक्टर्स की लाइफ भी कई परेशानियों से गुजरती है, उनके लिए भी जिंदगी वैसी ही होती है जैसे आम लोगों के आगे होती है. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी लाइफ की कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बताया है जो उनके करियर से उनको दूर भी कर सकती है.

रणवीर सिंह ने कई बार कहा है कि पर्दे के आगे जीना उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है. एक्टर का ये भी कहना है कि सेलेब्रिटी होने के साथ आप पर कई जिम्मेदारियां भी होती हैं, जिन्हें उन्होंने हंस कर गले लगाया है, लेकिन ये जिम्मेदारियां उन्हें अपने पहले प्यार एक्टिंग से दूर भी कर सकती हैं.

रणवीर सिंह कहते हैं, "सेलेब्रिटी का जीवन आसान नहीं है. हमारे जीवन में भी बहुत-सी परिक्षाएं हैं और ये सब इस मोबाइल फोन और स्मार्ट फोन के दौर में और भी मुश्किल हो गया है. हमें अक्सर सतर्क रहना पड़ता है. इसके अलावा यहीं सारी चीजं ही आपको आगे ले जाती हैं. अगर आप एक्टर बनने की राह पर चल चुके है तो आपकी तरफ ही सभी का ध्यान होती है. 

हाल ही में आई हॉलीवुड हिंदी डब्ड फिल्म 'डेडपूल 2' में रयान रेनॉल्ड के डेडपूल को अपनी आवाज देने वाले एक्टर ने कहा, "इसलिए मेरे लिए ये सपना जीने जैसा हैं, लोग लाइमलाइट में आना चाहते हैं. अगर आपको ये मौका मिला हैं, तो आपको इसे पॉजिटिव रुप में लेना चाहिए. मुझे अपने लाइफ के किसी भी पहलू में कोई भी प्रेशर महसूस नहीं होता. इसके साथ ही सेलेब्रिटी स्टेटस के साथ कुछ जिम्मेदारी भी आ जाती है और रणवीर सिंह इसे अभी संभालना सीख रहे हैं. उन्होंने कहा, "यहां कई चीजें हैं, जिसे आप एक ऐसे इंसान के रुप में कर सकते हैं, जो फेमस नहीं है, लेकिन उसी को आप सार्वजनिक हस्ती के रुप में आप नहीं कर सकते हैं."

 

बता दें कि रणवीर सिंह ने साल 2010 में आई फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से डेब्यू किया था. इसके बाद रणवीर सिंह के पास बैक टू बैक कई फिल्में आई और लोगों ने उनकी एक्टिंग को पसंद किया. हाल ही में 'डेडपूल 2' बतौर वॉयस आर्टिस्ट काम किया हैं. इसी के साथ उनके पास अभी जोया अख्तर की 'गुली बॉय', रोहित शेट्टी की 'सिंबा' और कबीर खान की '83' के ऑफर भी है.

ये भी पढ़ें- फिर 'हेरा-फेरी' कर हंसाने आ रहे हैं राजू, बाबूराव और श्याम

First published: 24 May 2018, 12:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी