Home » बॉलीवुड » Ranveer Singh says he is completely supporting Deepika Padukone & Shahid Kapoor starring Padmavati movie & director Sanjay Leela Bhansali
 

पद्मावती के समर्थन में खड़े 'खिलजी' बोले, मुझे यहां से निकल जाना चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2017, 20:21 IST

विवादों में घिरी फिल्म 'पद्मावती' के कलाकारों में से एक अभिनेता रणवीर सिंह ने मंगलवार को कहा कि वह फिल्म और निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ खड़े हैं. रणवीर ने कहा कि वह 200 प्रतिशत इस फिल्म और भंसाली के साथ हैं.

मीडिया से रणवीर ने कहा, "मेरा 200 प्रतिशत समर्थन इस फिल्म और भंसाली के साथ है. यह समय काफी संजीदा है और इस समय मुझे कुछ भी कहने से मना किया गया है. इस फिल्म से जुड़ा कोई भी आधिकारिक बयान आप इसके निर्माताओं से प्राप्त कर लेंगे."

एडिडास के 'फैशन डेस्टिनेशन डूर' स्टोर लॉन्च पर मौजूद रणवीर ने विवादों से घिरी इस फिल्म के बारे में किसी भी प्रकार की टिप्पणी नहीं दी.

फिल्म के बारे में की जाने वाली किसी भी टिप्पणी से पहले रणवीर ने कहा, "यहां आने के लिए शुक्रिया. इससे पहले यहां कुछ भी गलत हो, मुझे यहां से निकल जाना चाहिए."

देश के कुछ राज्यों में रिलीज से पहले ही प्रतिबंध का सामना करने वाली फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर को दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में देखा जाएगा.

भंसाली का कहना है कि उनकी यह फिल्म राजपूताना रानी पद्मावती के प्रति एक सम्मान है.. इसके खिलाफ जो कुछ कहा जा रहा है, वह सिर्फ अफवाह है.

फिल्म को अभी प्रमाणन बोर्ड से प्रमाणपत्र प्राप्त नहीं हुआ है. इसकी रिलीज तारीख 1 दिसंबर को तय थी, लेकिन निर्माताओं ने इस तारीख को रिलीज टाल दी है.

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

First published: 21 November 2017, 20:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी