Home » बॉलीवुड » ranveer singh shares an emotional instagram post after padmavati trailer out
 

'पद्मावती' का ट्रेलर देख 'खिलजी' ने लिखा खत, अब 1 दिसंबर को होगी मुलाकात

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2017, 11:17 IST

सोमवार को दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म पद्मावती का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुआ. बैड मैन लुक में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में जो जान डाली है, जो लोगों को काफी पसंद आर्इ. 

दर्शकों की तरफ से ट्रेलर मिले रिस्पॉन्स को देखकर रणवीर सिंह काफी भावुक हो गए. इसी के चलते उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स और फ्रेंड्स के लिए एक खत शेयर किया है.

❤️🙏

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

सीनियर्स, फ्रेंड्स और मीडिया

आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया. मुझे खुशी है कि आप सभी को हमारी आने वाली फिल्म का ट्रेलर पसंद आया. इतनी तारीफ मिलने के मौके कम ही आते हैं. यह हमारी पूरी टीम की दिन रात की मेहनत का नतीजा है. संजय सर जीनियस हैं. वह इस फिल्म के मास्टर क्राफ्टमैन हैं. उन्होंने इस फिल्म के लिए बहुत कुछ सहा है, बहुत त्याग किया है. 

ट्रेलर का इतना पसंद किया जाना उनकी दृढ़ इच्छाशक्ति की जीत है. जो भी आप ट्रेलर में देख रहे हैं, वो संजय सर के पैशन और विजन का ही नतीजा है. वह बिना थके परफेक्शन के लिए काम करते हैं. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके निर्देशन में काम करने का मौका मिला है. उनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं अब भी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हूं इसलिए हर किसी को अलग से शुक्रिया नहीं कह पाऊंगा, जैसा कि मैं आमतौर पर करता हूं. लेकिन आप सबने जो भी कमेंट्स किए हैं, उन्हें पढ़कर मैं काफी भावुक हूं.

1 दिसंबर को सिनेमाघरों में आपसे मुलाकात होगी. उम्मीद ये फिल्म आपके लिए यादगार अनुभव साबित होगी.

विद लव

रणवीर

First published: 10 October 2017, 11:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी