Home » बॉलीवुड » ranveer singh shares his childhood picture on instagram and deepika padukone comment on this picture
 

खिलजी ने शेयर की बचपन की फोटो तो पदमावत को आया गुस्सा, कह दी ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2018, 17:21 IST

बॉलीवुड के खिलजी यानी रणवीर सिंह और पदमावत दीपिका पादुकोण का शादी की खबरें मीडिया में चलती रहती हैं. लेकिन एक बार फिर से दोनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, रणवीर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है. अपने बचपन की तस्वीर में रणवीर Mohawak हेयरस्टाइल में नजर आ रहे हैं. रणवीर ने अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है, '1985 से ही अग्रसर'. इसके बाद तो उनकी इस तस्वीर पर कमेंट आने लग गए.

Avant Garde Since 1985

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर की बचपन की फोटो दीपिका को पसंद नहीं आई और उन्होंने इस तस्वीर पर कमेंट किया नो.....इसके बाद फिर रैपर बादशाह ने लिखा- ये लौंडा जहां दिखे, पकड़ के जेल में डाल दो. आयुष्मान खुराना ने लिखा- विश्वआत्मा में गुलशन ग्रोवर का भी यही हेयरस्टाइल था.


बता दें कि रणवीर ने दीपिका के साथ फिल्म पदमावत और बाजीराव मस्तानी और गोलियों की लीला रासलीला में काम किया है. फिलहाल, रणवीर रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'सिंबा' में नजर आएंगे . इस फिल्म के एक फोटो को खुद रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस फिल्म में रणवीर एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे और यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: लड़कियों को ऐसे इंप्रेस करते थे संजय दत्त, 300 से ज्यादा थीं गर्लफ्रेंड

First published: 24 June 2018, 17:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी