Home » बॉलीवुड » Ranveer Singh starring Simmba enters in 100 crore club in first week and beat the SRK Zero collection
 

रणवीर सिंह की 'सिंबा' ने किंगखान की 'जीरो' को दी धोबी पछाड़, कलेक्शन में तोड़ा बड़ा रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2019, 10:10 IST

साल 2018 के आखिरी में भी एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर दिया और फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना ली. फिल्म 'सिंबा' ने अपने पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली है. 'सिंबा' का अब तक का टोटल कलेक्शन 116 करोड़ रुपये हो गया है. नए साल के खास दिन पर फिल्म ने 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बता दें कि फिल्म ने अपनी ओपनिंग कमाई 20 करोड़ रुपये के साथ बेहद शानदार की थी.

 

इसके अलावा पूरे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 'सिंबा' ने पहले दिन 20 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 23 करोड़ रुपये,तीसरे दिन यानी वीकेंड पर 31 करोड़ रुपये,सोमवार को 21 करोड़ रुपये और मंगलवार के दिन 20 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए 116 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसी के साथ फिल्म 'सिंबा' ने खुद एक हफ्ते के अंदर ही 100 करोड़ी फिल्म की लिस्ट में भी शामिल कर लिया है.

 

अगर बात करें किंगखान की फिल्म 'जीरो' की तो उसे 'सिंबा' ने कलेक्शन के मामले में मात दे दी है और उससे ज्यादा कमाई कर ली है. फिल्म 'जीरो' ने अपने वीकेंड तक 59 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी और इसके साथ ही फिल्म ने उसके दो-तीन दिन तक ही कलेक्शन किया था और टोटल कलेक्शन 85 करोड़ रुपये ही हुआ. कह सकते है कि शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में नाकाम रही.

फिल्म 'सिंबा' में एक्टर रणवीर सिंह के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी लीड रोल में हैं और फिल्म में विलेन के रोल में एक्टर सोनू सूद और लीड रोल में एक्टर आशुतोष राणा भी है. तो वहीं एक्टर अजय देवगन भी सिंघम के रुप में नजर आ रहे हैं.फिल्म का डायरेक्शन एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने किया है और इसका प्रोडक्शन करण जौहर ने किया है. इसके अलावा फिल्म के आखिर में एक्टर अक्षय कुमार इंस्पेक्टर के रोल में नजर आए हैं और रोहित की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' होगी इसका भी खुलासा कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- जब कादर खान ने अमिताभ बच्चन के लिए इंटरव्यू में कही थी कड़वी बात, फिर बिग बी ने..

First published: 2 January 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी