Home » बॉलीवुड » ranveer singh upset with deepika padukone coronavirus
 

चोट लगने पर रणवीर सिंह ने दीपिका पर जोर से चिल्लाया, बोले...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2020, 13:12 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण deepika padukone और एक्टर रणवीर सिंह ranveer singh अक्सर अपनी हर एक्टिविटी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. दोनों कोरोना वायरस के चलते इन दिनों क्वारनटीन में हैं और इस मुश्किल घड़ी में एक दूसरे के सुख-दुख का दोनों साथी बने हुए हैं.

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह और अपनी बॉन्डिंग से जुड़े हुए कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं. दीपिका ने बताया है कि कुछ समय पहले ही काम करने के दौरान उनकी पीठ में चोट लग गई थी.
उन्होंने बताया कि उनकी मां और खुद रणवीर सिंह उन्हें कई बार टोक चुके हैं कि वो इतना काम क्यों करती हैं. रणवीर सिंह ने इस वजह से उन्हें नाम भी दिया है.दीपिका कहती हैं उनके हमेशा कुछ ना कुछ करते रहने की वजह से रणवीर ने उनका नाम फट-फट रख दिया है और वो फैमली ग्रुप पर मेरी शिकायत भी करते रहते हैं.


दीपिका ने किया कुछ ऐसा कि हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप, देखिए सोशल मीडिया पोस्ट

उन्होंने बताया कि दो दिन पहले काम करते वक्त मेरी पीठ में चोट लग गई. मगर मुझसे आराम नहीं किया जाता है. मैं बोर हो जाती हूं. रणवीर ने जिन जाने से पहले मुझसे कहा था कि मैं आराम करूंगी और इस जगह से नहीं हिलूंगी पर रणवीर ने 20 मिनट में ही मुझे एक सरप्राइज विजिट मारी. उन्होने देखा कि मैं बेड पर नहीं हूं.

उस दौरान मैं कुछ सफाई कर रही थी. रणवीर मेरे पास आए और मेरे पर चिल्लाने लगे. उन्होंने कहा कि क्या तुम ये फटफट रोक नहीं सकती. क्या चोट लगने पर तुम आराम से एक जगह पर बैठ नहीं सकती. हालांकि वक्त वक्त पर सोशल मीडिया पर अपनी हर एक्टिविटी शेयर करने के साथ लोगों को कोरोना के लिए सचेत भी करते रहते हैं.

निर्देशक करीम मोरानी की दोनों बेटियों को हुआ कोरोना पॉजिटिव, एक बेटी है एक्ट्रेस

First published: 7 April 2020, 13:12 IST
 
अगली कहानी