Home » बॉलीवुड » raveena tandon hits out on kangana ranaut claim that 99 percent celebs take drugs
 

कंगना रनौत के ड्रग्स वाले बयान पर रवीना टंडन ने दिया जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2020, 21:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने बेबाक बयानों के लिए इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने खुलकर स्टार्स के बारे में निशाना साधा. बीते दिनों सुशांत के केस में ड्रग्स का एंगल भी निकलकर आया, जिसकी अभी जांच चल रही है.इस ऐंगल पर कंगना ने कहा था कि इंडस्ट्री के लगभग 99% लोग ड्रग्स लेते हैं. कंगना के इस बयान पर रवीना टंडन ने जवाब दिया है.

दरअसल कंगना के बयान के बाद देश के वरिष्ठ वकील महेश जेठमलानी ने ट्वीट करते हुए ड्रग वाले मामले पर बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर सवाल किया. जेठमलानी ने अपने ट्वीट में लिखा, ' एक अभिनेत्री ने टीवी चैनल पर ये दावा किया कि इंडस्ट्री में 99% लोग ड्रग्स लेते हैं. इंडस्ट्री के किसी भी शख्स ने इसका विरोध नहीं किया. इस चुप्पी से लोगों को क्या मैसेज जाएगा. ' जेठमलानी के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने जवाब दिया है.


उन्होंने कहा, ' 99% जज, नेता, बाबू, अधिकारी और पुलिस करप्ट होते हैं. ये बयान सबके लिए जेनकित डिस्क्रिप्शन नहीं हो सकता. लोग समझदार हैं. वो अच्छे और बुरे में फर्क कर सकते हैं. कुछ खराब सेब पूरी टोकरी को खराब नहीं कर सकते.इसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी अच्छे और बुरे लोग हैं.'

नेहा धूपिया के शो का सोनू सूद बने हिस्सा, अक्षय कुमार की सुपरपावर पर बोले- 'नोट बड़ी तेजी से गिनता है यार...'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 20 रुपये का नोट, जिसमें लिखा है- 'रिया चक्रवर्ती बेवफा है'

First published: 2 September 2020, 21:00 IST
 
अगली कहानी