Home » बॉलीवुड » Raveena Tandon talks about casting couch and says it happens from both sides
 

कास्टिंग काउच को लेकर रवीना टंडन ने कहा, लोग समझौता कर लेते हैं लेकिन मैंने...

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 February 2018, 16:54 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पिछले काफी समय से किसी बड़ी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. लेकिन उन्होंने कास्टिंग काउच जैसे गंभीर मुद्दे पर एक बयान दिया है जिसकी वजह से वह चर्चा में हैं. दरअसल, रवीना टंडन ने एक टीवी शो के दौरान कहा कि यह उन्हीं के साथ होता है जो समझौता कर लेते हैं.

 

हालांकि रवीना टंडन ने इस मामले में दोनों तरफ के लोगों को जिम्मेदार बताया. इस बात को लेकर रवीना टंडन ने कहा, " कास्टिंग काउच किसी पर जोर देकर नहीं होता है. यह दोनों तरफ की भागीदारी से ही हो सकता है. जो लोग काम के लिए डेसप्रेट होते हैं यह उन्हीं के साथ ज्यादातर होता है."

 

हाल ही में टॉक शो 'चौपाल' का हिस्सा बनीं रवीना टंडन को बॉलीवुड में उनके बिंदास स्टाइल के लिए जाना जाता है. इस शो के होस्ट ने जब एक्ट्रेस रवीना टंडन से कास्टिंग काउच पर उनकी राय जाननी चाही तो उन्होंने कहा, "सच कहूं तो मेरे साथ ये कभी हुआ नहीं है. यहां कास्टिंग काउच और एक सहकर्मी के रिलेशनशिप और यौन उत्पीड़न के बीच में फर्क समझना होगा. "

ये भी पढ़ेंः बर्थडे स्पेशलः जब शराब ने पूजा को कहीं का नहीं छोड़ा

उन्होंने कहा, "कास्टिंग काउच तब होता है जब आप पर प्रेशर हो कि जब तक आप मुझे खुश नहीं करेंगे तब तक मैं आपको खुश नहीं करूंगा. दुर्भाग्य से लेकिन ऐसा कुछ कभी मेरे साथ नहीं हुआ. ज्यादातर तो मेरी फिल्म के हीरो भी मेरे से डरा करते थे. सौभाग्य से मैंने कभी इसका सामना नहीं किया."

First published: 24 February 2018, 16:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी