Home » बॉलीवुड » Raveena Tandon Throw Out Ranveer singh on the shooting set tip tip barsa pani
 

जब रवीना टंडन को बारिश में सेक्सी डांस करते देख रहे थे रणवीर, एक्ट्रेस ने किया फिर ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2018, 16:12 IST

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी शैतानियों को लेकर पहले से ही चर्चित रहे हैं. रणवीर 14-15 नवंबर को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ शादी करने जा रहे हैं, रणवीर का बचपन भी शैतानियों से भरा हुआ है इस बात का खुलासा कई बार हो चुका है. लेकिन अब बॉलीवुड के इस बाजीराव ने अपनी एक और शैतानी का खुद खुलासा किया है, रणवीर ने कॉफी विद करण के सेट पर अक्षय कुमार के साथ मिलकर अपनी एक हैरान करने वाली बात बताई है.

 

कॉफी विद करण के सेट पर अक्षय कुमार के साथ पहुचें रणवीर ने बाताया कि बचपन में एक बार उन्हें सेट से बाहर भगा दिया था. इस इंटरव्यू में रणवीर ने बताया, " साल 1994 में जब मोहरा फ‍िल्‍म की शूटिंग हो रही थी तो तब मेरी उम्र 8-9 साल थी. फिल्म के सेट पर जब रवीना टंडन टिप टिप बरसा पानी की शूटिंग कर रही थीं, तो उस डांस सीक्वेंस में कुछ सेंसुअल मूव्स भी थे. जब में ये सब सीन देख रहा था तो रवीना को लगा को एक बच्चे पर यह डांस देखकर गलत प्रभाव पड़ सकता है और रवीना ने उन्‍हें सेट से बाहर निकलवा दिया था."

इसके बाद जब इस बारे में रवीना से पूछा तो उन्होंने बेझिझक जवाब देते हुए कहा, रणवीर की उम्र कम थी और ये उनके लिए सही नहीं था. हालांकि रणवीर अभी भी इस बात को लेकर रवीनो को परेशान करते हुए उनकी टांग खीचते रहते हैं. वह अक्सर रवीना से कहते हैं कि हां हां मुझे तो सेट से बाहर भगा दिया गया था.

ये भी पढे़ं: शाहरुख खान ने किया था इस फिल्म में रियल स्टंट, शूटिंग के समय मरते-मरते बचे

First published: 2 November 2018, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी