Home » बॉलीवुड » ravi jadhav film nude gets a certificate from CBFC, ravi jadhav says tahnks to vidya balan naseeruddin shah
 

फिल्म 'न्यूड' की रिलीज का रास्ता साफ, मेकर्स ने विद्या बालन को कहा 'शुक्रिया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 January 2018, 14:30 IST

पिछले साल गोवा में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दो फिल्मों को वजह से जमकर विवाद हुआ था. फिल्मों की वजह से हुए विवाद के बाद फिल्म फेस्टिवल के जूरी प्रमुख सुजॉय घोष ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. दरअसल इन फिल्मों में एक फिल्म का नाम 'सेक्सी दुर्गा' और दूसरी फिल्म का नाम 'न्यूड' था. इन दोनों ही फिल्मों को फेस्टिवल से बाहर कर दिया था.

 

दरअसल, फेस्टिवल की 13 सदस्यीय जूरी ने इन फिल्मों को शामिल किया था लेकिन बाद में सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने इन फिल्मों को फिल्म फेस्टिवल से बाहर कर दिया था. यहां तक कि जूरी के मुताबिक फिल्म 'न्यूड' इस फेस्टिवल में दिखाई जाने वाली पहली फिल्म की लिस्ट में शामिल थी. लेकिन अब फिल्म 'न्यूड' के मेकर्स के लिए खुशखबरी आई है.

 

फिल्म 'न्यूड' के साथ गोवा फिल्म फेस्टिवल में कुछ भी हुआ हो लेकिन अब सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म की रिलीज को हरी झंडी दे दी है. खबर है कि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट के साथ पास किया है.

फिल्म 'न्यूड' को लेकर डायरेक्टर रवि जाधव ने अपने ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी है. उन्होंने फिल्म को पास होने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, "बिना किसी कट के मिला 'ए' सर्टिफिकेट!!! विद्या बालन के नेतृत्व वाली सीबीएफसी की स्पेशल जूरी ने हमारी फिल्म को स्टैंडिग ओवेशन दिया!!! आपके इस सपोर्ट के लिए शुक्रिया."

First published: 19 January 2018, 14:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी