Home » बॉलीवुड » Reena Roy gives intimate in her debut film and fans called her jarurat girl
 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फिल्म में दिए थे ऐसे इंटिमेट सीन्स कि लोग कहने लगे ‘जरूरत गर्ल’

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2019, 10:10 IST

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रीना राय का नाम आपने 90 के दशक में हर किसी के जुबान पर सुना होगा. उस वक्त रीना का जलवा लोगों के सिर चढ़ कर बोलता था और उन्होंने दी भी एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में थी. ऑनस्क्रीन पर अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाली रीना ने पर्दे के पीछे कई दर्द और मुश्किलों का सामना किया. यहां तक की अपनी पहली फिल्म में काम और पैसे के लिए उन्होंने बोल्ड सीन तक दे दिया था और लोग उन्हें जरूरत गर्ल के नाम से बुलाने लगे थे.

 

बता दें कि साल 1972 में डायरेक्टर बीआर इशारी की फिल्म ‘जरूरत’ से रीना राय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था और पहली ही फिल्म में उन्हें इंटीमेट सीन्स करने का ऑफर मिला. डायरेक्टर के कहने पर रीना सेमी न्यूड सीन्स करने के लिए तैयार हो गई थी. फिल्म में रीना ने एक्टर डैनी डेंजोंगपा और बाकि कई कलाकारों के साथ एक ही फिल्म में कई इंटीमेट सीन्स दिए थे. इस फिल्म के बाद से ही उनको लोग ‘जरूरत गर्ल’ के नाम से बुलाने लगे थे.

बॉलीवुड की इन हॉट एक्ट्रेसेस ने किया है मास्टरबेशन सीन्स, सुर्खियों के साथ विवादों में भी रहा है नाम

रीना राय को फिल्म ‘कालीचरण’ से पहचान मिली थी और उनके अपोजिट में एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा थे. इसके बाद एक्ट्रेस रीना ने ‘नागिन’, ‘जानी दुश्मन’, ‘आशा’, ‘नसीब’, ‘बदले की आग’, ‘प्यासा सावन’, ‘हथकड़ी’ कई फिल्में दी जो कि हिट साबित हुई थी. फिल्म कालीचरण से रीना का शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अफेयर रहा जो कि 7 साल तक चला लेकिन उसके बाद खत्म हो गया.

 

इसके बाद एक्ट्रेस रीना राय का अफेयर पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ चला. इतना ही नहीं मोहसिन के प्यार में पड़ी रीना पाकिस्तान चली गई थी और उनका नाता इधर फिल्मों से छूट गया. ये वो दौर था जब उनके नाम भर से फिल्में हिट हो जाया करती है. रीना ने मोहसिन से शादी कर ली लेकिन ये रिश्ता काफी लंबा नहीं चला और दोनों का तलाक हो गया. यहां तक की रीना को अपनी बेटी की कस्टडी भी नहीं मिली.

 

प्यार में मिले धोखे के बाद रीना वापस लौटीं और उन्होंने फिल्मों में फिर से काम करने की कोशिश की लेकिन इस बार उन्हें सफलता नहीं मिली. साल 2000 में रीना की आखिरी फिल्म ‘रिफ्यूजी’ आई थी और उसके बाद से रीना किसी फिल्म में नजर नहीं आई. एक्ट्रेस रीना ने ना सिर्फ प्यार में धोखा खाया बल्कि वो उससे पहले भी अपने भाई-बहनों की जिम्मेदारियों के बोझ के तले काफी परेशान रहीं वो बॉलीवुड में आने से पहले क्लब डांसर थीं.

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का फिल्मों से ज्यादा रहा विवादों से नाता, कभी अफेयर तो कभी MMS लीक बनी वजह

First published: 27 January 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी