Home » बॉलीवुड » Refugee Shahbaz look like Amitabh Bachchan pics viral on social media, people say it is viral look of Thugs of Hindostan film
 

जानिए सच्चाई, अमिताभ जैसा दिख रहा शख्स कौन है जिसकी ये तस्वीर वायरल हो रही है

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2018, 14:06 IST

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों राजस्थान के खूबसूरत शहर जोधपुर में फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग कर रहे हैं. लेेकिन एक खबर ये भी आई है कि इस बीच उनकी तबीयत खराब हो गई है. दरअसल, मंगलवार को अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखकर बताया कि उनकी तबीयत खराब है. हालांकि अब वह पूरी तरह से ठीक हैं.

 

इस बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को अमिताभ बच्चन की बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि यह बिग बी की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का लुक है जिसमें वह इस तरह की किरदार निभाते नजर आएंगेे.

वहीं, सोशलव मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में जो शख्स नजर आ रहा वह काफी हद तक अमिताभ की तरह ही दिख है. इसके बाद भी फोटो पर तमाम रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. यहां तक कि पहली बार कोई भी इस फोटो को देखकर धोखा खा सकता है.

अब इस तस्वीर की सच्चाई की बात करें तो यह कतई अमिताभ बच्चन नहीं हैं. तस्वीर में नजर आ रहा शख्स एक अफगानी रिफ्यूजी है. स्टीव मैककरी के नाम से इंस्टाग्राम पर बने अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर कर इसकी डिटेल भी शेयर की है. इसमें लिखा है, 'यह फोटो 68 साल के शाहबाज की है. पाकिस्तान के बलूचिस्तान में साल 1981 में यह फोटो खींची गई थी."

First published: 14 March 2018, 14:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी