Home » बॉलीवुड » Rekha Birthday Special: Rekha was 15 years old and she was sexually harassed during a film scene shoot
 

बर्थडे स्पेशल: रेखा को बिना बताए किया गया था किसिंग सीन शूट, उम्र थी महज 15 साल और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2018, 12:01 IST

सदाबहारा एक्ट्रेस रेखा के जीवन मे की परतें सी थी जिन्हें बेहद कम ही लोगों ने समझा. आज भी रेखा अपनी बातें किसी से शेयर करना पसंद नहीं करती हैं लेकिन लेखन यासिर उस्मान द्वारा लिखी गई उनकी किताब ‘रेखा:द अन्टोल्ड स्टोरी’ में रेखा की जिंदगी को लेकर कई ऐसे बड़े खुलासे किए गए है कि जिसे आप भी सुनकर हैरान हो जाएंगे.



किताब में लेख के अनुसार, रेखा जब सिर्फ 15 साल की थी तो उस वक्त फिल्म अनजाना सफर की शूटिंग होनी थी. फिल्म को राजा नवाथे डायरेक्ट कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में होनी थी. फिल्म का एक रोमांटिक सीन शूट होना था जिसके बारे में रेखा को कुछ हद तक जानकारी थी लेकिन पूरी जानकारी नहीं दी गई थी.

सीन के लिए जैसे ही फिल्म के डायरेक्टर ने एक्शन बोला वैसे ही फिल्म के हीरो विश्वजीत ने रेखा को अपनी बाहों में भर लिया और किस करने लगे. रेखा अचानक हुए इस सीन से हैरान हो गई क्योंकि उन्हें किस के बारे में जानकारी नहीं थी. सेट पर मौजूद सभी लोग इस सीन को देखकर चीयर कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Rekha Birthday Special: सदाबहार रेखा को इस एक्टर की मां ने नहीं माना था बहू, गाली देकर मारने के लिए निकाली थी चप्पल

रेखा की आंखे बंद थी लेकिन उनके आंसू निकल रहे थे जो कि साफ देखे जा सकते थे. जब रेखा ने सीन के बारे में एक्टर से पूछा तो उन्होंने कहा कि ये मेरा आइडिया नहीं बल्कि डायरेक्टर का प्लान था ताकि रेखा के सचमुच के रिएक्शन कैमरे के सामने आ जाए. हालांकि, इस बात से रेखा काफी दुखी हुई थी.

First published: 10 October 2018, 12:01 IST
 
अगली कहानी