Home » बॉलीवुड » Rekha sent an emotional letter to Aishwarya Rai Bachchan
 

रेखा ने अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को लिखा भावुक पत्र, कही ये बातें...

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2018, 18:31 IST

हिंदी सिनेमा की उमराव जान कही जाने वाली अभिनेत्री रेखा ने अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को एक भावुक पत्र लिखा है. इस पत्र की शुरुआत उन्होंने 'माय ऐश' लिखकर शुरु की व इस पत्र का अंत अपने को रेखा मां लिखकर किया. भले ही हिंदी सिनेमा की उमराव जान रेखा और हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के बीच भले ही दूरियां हो लेकिन  बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और रेखा का प्यार का गहरा रिश्ता आज भी मौजूद है.

रेखा ने इस लेटर में लिखा ’मेरी ऐश’ ‘उनके जैसी महिला को कोई नहीं रोक सकता, वह एक बहती नदी है, जो ठहर नहीं सकती. वह वहीं जाती है जहां उसे जाना है. वह बस खुद को तैयार करती है. इसके साथ ही रेखा ने लिखा कि ‘लोग बेशक भूल गए होंगे कि ऐश्वर्या ने क्या कहा था, लेकिन वह यह कभी नहीं भूलेंगे कि ऐश ने उन्हें कैसा महसूस करवाया.

वह एक प्रेरणा है, वह एक एनर्जी है, डीप स्ट्रेंथ है, उसके कुछ कहने से पहले ही पता चल जाता है कि उसमें क्या खूबी है. इसके साथ ही रेखा ने लिखा जितने भी रोल तुम्हें मिले, तुमने उन्हें बेहतरीन तरीके से निभाया, पर अराध्या की मां का तुम्हारा किरदार मुझे सबसे ज्यादा खुशी देता है. तुम्हारे लिए बेइंतहा खुशी की दुआ करती हूं. बहुत सारा प्यार, जीते रहो... रेखा मां.

ये भी पढ़ें- दृश्यम' में अजय देवगन की पत्नी बनी श्रिया सरन ने की सीक्रेट वेडिंग, जानिए कौन है दूल्हा

वहीं  ऐश्वर्या राय बच्चन भी रेखा को मां कहकर ही बुलाती हैं, बता दें कि यह दोनों कई पब्लिक इवेंट्स पर एक दूसरे की तारीफें करती नजर आती हैं. वहीं फिल्म 'जज्बा' के लिए जब रेखा उन्हें अवॉर्ड दे रही थीं, तब ऐश्वर्या ने कहा था कि मां से इस पुरस्कार को पाना सम्मान की बात है, साथ ही रेखा ने भी जबाव दिया, 'उम्मीद करती हूं कि कई सालों तक आपको पुरस्कार देती रहूं.

First published: 17 March 2018, 18:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी