Home » बॉलीवुड » Rekha to join Dharmendra in Yamla Pagla Deewana: Phir Se after 10 years, Satrughan Sinha sonakshi sinha joins too
 

10 साल बाद फिल्मी परदे पर लौटेगी धर्मेंद्र और रेखा की सुपरहिट जोड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2018, 13:22 IST

देओल ब्रदर्स और धर्मेंद्र की अपकमिंग फिल्म 'यमला पगला दीवाना: फिर से' पिछले कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रही है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और 'दंबग' एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के कैमियो के बाद इस फिल्म से जुड़ी एक ताजा अपडेट भी सामने आई है. खबर है कि इस फिल्म में बॉलीवुड दीवा रेखा भी स्पेशल अपीयरेंस देने वाली हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'यमला पगला दीवाना: फिर से' के लिए मेकर्स ने स्पेशल डांस नंबर के लिए दिग्गज एक्ट्रेस रेखा को अप्रोच किया है. फिल्मी पर्दे पर एक बार फिर से रेखा पूरे 10 साल के बाद धर्मेंद्र के साथ दिखेंगी. खबर ये है कि यह डांस नंबर पुराने हिट गानों का रीमिक्स होगा.

 

खबर है कि यह गाना किशोर कुमार के फेमस गाने 'रफ्ता रफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है' का न्यू वर्जन होगा. गौरतलब है कि यह सॉन्ग पहले भी धर्मेंद्र और रेखा पर फिल्माया गया था. अब फिल्म 'यमला पगला दीवाना: फिर से' के लिए रेखा ने इस सॉन्ग को करने के लिए हामी भर दी है.

ये भी पढ़ेंः जाह्नवी को इस शख्स ने किया बर्थडे विश, जाह्नवी ने जवाब में लिखा, 'I Love You'

इतना ही नहीं, इस गाने में इन दोनों को दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा भी ज्वॉइन करेंगे. बता दें कि उनके और देओल फैमिली के बीच काफी अच्छे संबंध हैं. इसलिए सोनाक्षी सिन्हा के साथ-साथ उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इस स्पेशल डांस ट्रैक के लिए हामी भर ली है.

First published: 8 March 2018, 13:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी