Home » बॉलीवुड » Remo D'souza met Salman Khan at his home in the midnight after Race-3 debacle
 

सलमान खान से आधी रात को मिलने पहुंचे रेमो डिसूजा, 'रेस 3' के फ्लॉप होने के बाद चल रही थी अनबन!

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2019, 14:10 IST

बॉलीवुड के सुल्तान को लेकर पूरे बॉलीवुड गलियारों में ये बात सभी जानते है कि सलमान खान से बैर लेकर आप कहीं नहीं जा सकते. सलमान खान ऐसे शख्स है जो किसी का भी करियर बना सकते हैं. सलमान खान से कई स्टार्स का पंगा चला है और उनका करियर ट्रैक से उतरा है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल है.यहीं वजह है कि सलमान खान से कोई भी स्टार बैर लेने के बारे में नहीं सोचता. तो वहीं अब खबरें है कि हाल ही में डायरेक्टर रेमो डिसूजा सलमान खान के घर 3.30 बजे बात करने के लिए पहुंचे थे.

 

 

साल 2018 में आई सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी और इसके बाद से रेमो और सलमान के बीच रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म 'रेस 3' में कुछ सीन्स को लेकर भी दोनों के बीच कई मतभेद थे और इसी के चलते अनबन भी हो गई थी. फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से सलमान खान का काफी नुकसान भी हुआ. इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं. मुंबई में इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही हैं और वहीं पर रेमो डिसूजा की अगली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की भी शूटिंग चल रही हैं. रेमो ने सलमान खान से मिलने की कोशिश की लेकिन वहां पर भाईजान नहीं मिल पाए और उन्होंने रेमो को रात में घर पर मिलने का न्योता दिया.

 

रेमो डिसूजा हाल ही में रात के 3.30 बजे पहुंच गए सलमान खान से मिलने उनके घर और वहां पर उन्होंने सुपरस्टार से कुछ बातचीत की. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'रेस 3' के बाद रेमो और सलमान खान पहली बार मिले हैं. इसके साथ ही दोनों की बीच पिछले साल से अनबन चल रही थी अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसका तो पता नहीं लेकिन रेमो अगर सलमान खान से बात कर ली है तो जाहिर है कि अब चीजें सुधर जाएंगी.

'दबंग 3' से निकाले जाने के बाद मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान को दिया करारा जवाब, कहा- मुझे...

इन दिनों सलमान खान फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं इस फिल्म में कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं. तो वहीं इसमें सलमान-कैटरीना के अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही,दिशा पाटनी,तब्बु,सुनील ग्रोवर और भी कई स्टार्स लीड रोल में हैं. इस फिल्म में भारत को बदलते हुए कहानी दिखाई जाएगी और जिसमें सलमान खान का नाम भारत है. ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी.

First published: 10 February 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी