Home » बॉलीवुड » Remo D’Souza next film with Varun Dhawan, Katrina Kaif and Prabhu Deva film based on dance in 3d
 

Video: रेमो डिसूजा की फिल्म में वरुण, कैटरीना और प्रभू देवा के बीच होगा डांस का महामुकाबला

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2018, 15:07 IST

अपनी डांस फिल्म की घोषणा के बाद सुर्खियों में आए एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की एक बार फिर डांस फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं. ये डांस फिल्म 3डी में आने वाली है, जिसको रेमो डिसूजा डायरेक्ट करने वाले हैं. इस डांस ड्रामा फिल्म का एक छोटा टीजर भी डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है.

 

फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने ट्विटर पर लिखा, "हम डांस एक्सप्रेस के लिए करते हैं न कि एम्प्रेस करने के लिए. द बिगेस्ट डांस फिल्म एवर इन 3 डी." ये फिल्म अगले साल 8 नंबवर को रिलीज होगी. इससे पहले इस फिल्म को लेकर वरुण धवन काफी एक्साइटेड थे.

 

इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए वरुण धवन ने लिखा था, "यह ऑफिशियल है कि कैटरीना कैफ और मैं डांस फ्लोर पर साथ नजर आएंगे. सिनेमाघरों में 8 नंबवर 2019 को ये फिल्म रिलीज होगी. हम मेरे फेवरेट रेमो डिसूजा के साथ तीसरी डांस फिल्म लेकर लौट रहे हैं. इस फिल्म को टी सिरीज यानी भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रह रहे हैं."

 

बता दें कि फिलहाल मेकर्स ने इसके नाम की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म रेमो डिसूजा के डांस सिरीज एबीसीडी की तीसरी फिल्म है. गौरतलब है कि रेमो डिसूजा की एबीसीडी और एबीसीडी 2 बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी.

बता दें कि इस सिरीज के पहले पार्ट में बड़े डांसर ही थे ना कि कोई स्टार लेकिन फिर भी फिल्म हिट साबित हुई थी. लेकिन इसके दूसरे पार्ट में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने लीड किया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई. यहां तक कि इस जोड़ी ने रेमो डिसूजा को सबसे बड़ी हिट फिल्म भी दी.

First published: 19 March 2018, 15:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी