Home » बॉलीवुड » Remo D'Souza talks about salman Khan entry in race 3 will be grand
 

रेमो डिसूजा ने किया खुलासा, कुछ ऐसे होगी 'रेस 3' में सलमान की एंट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2018, 10:34 IST

फेमस कोरियोग्राफर और डायेक्टर रेमो डिसूजा इस बार बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ आ रहे हैं. 'रेस 3' में बतौर डायरेक्टर काम करने वाले रेमो डिसूजा ने सलमान खान की जमकर प्रशंसा की. इस दौरान डिसूजा ने कहा कि अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' में सलमान की एंट्री सबका होश उड़ा देगी.

आपको बता दें कि फिल्म 'रेस 3' इसी शुक्रवार 15 जून को रिलीज होगी. खास बात ये है कि इस दिन ईद भी है जो सलमान खान के लिए कई बार बहुत लकी साबित हुई है. इसी फिल्म की शूटिंग से जुड़ी सलमान की कई बातों को रेमो डिसूजी ने एक इंटरव्यू में शेयर किया.

रेमो डिसूजा ने कहा, "'रेस 3' को डायरेक्ट करते समय मेरे लिए सबसे बड़ा और महत्वपूर्ण काम सलमान खान को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में पेश करना था."

ये भी पढ़ेंः क्वांटिको विवादः मेकर्स के बाद 'देसी गर्ल' प्रियंका ने मांगी माफी, भारतीय होने को लेकर कही ये बात

"मैं सलमान का बहुत बड़ा फैन हूं और मुझे पता है कि दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखकर खुश होते हैं इसलिए मैंने व्यक्तिगत रूप से सलमान के लिए फिल्म में धमाकेदार और शानदार एंट्री की योजना बनाई थी और सेट पर इसको अंजाम भी दिया."

फिल्म 'रेस 3' में फाइटिंग सीक्वेंस को लेकर डायरेक्टर रेमो ने कहा, "रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे. सलमान ने खुद सभी स्टंट किए हैं. उन्होंने अबू धाबी में लगभग 10 दिनों के इंटेंस क्लाइमेक्स शेड्यूल की शूटिंग केवल 5 दिनों में खत्म कर दी थी."

(IANS के इनपुट के साथ)

First published: 10 June 2018, 10:34 IST
 
अगली कहानी