Home » बॉलीवुड » rhea chakrabirty advocate anandini fernandez arrives at her residence after sushant singh rajput father complaint
 

SSR CASE: एक्टर के पिता की FIR के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची उनकी लॉयर, ढाई घंटे बाद हुईं रवाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2020, 9:59 IST

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh rajput के पिता द्वारा एक्ट्रेस पर FIR दर्ज कराने के बाद रिया चक्रवर्ती Rhea Chakraborty की वकील आनंदिनी फर्नाडिस उनके घर पहुंची. जहां उन्होंने एक्ट्रेस से तकरीबन ढाई घंटे तक बातचीत की. जिसके बाद वो वहां से रवाना हुईं.

दरअसल सुशांत के पिता ने पटना के थाने में रिया के खिलाफ एफआईआर करवाई है. जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि रिया सुशांत को कोई भी फिल्में साइन नहीं करने देना चाहती थी. उनका कहना है कि जब भी कोई प्रपोजल आता था. तब रिया इस बात का दबाव बनाती थी कि वो तब ही फिल्में करेंगे जब रिया उसमें लीड एक्ट्रेस होंगी.


सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस को दिए बयानों में बोले महेश भट्ट- 'वो मेरी फिल्म में छोटा सा रोल करने को भी था तैयार'

 

सुशांत के पिता का ये भी आरोप कि उनका बेटा फिल्में छोड़कर केरल में खेती करना चाहता था. जिसके लिए रिया ने उन्हें लगातार रोका था.कि जब सुशांत इस बात पर राजी नहीं हुए तो वो उसकी सारी ज्वैलरी, पैसा, क्रेडिट कार्ड, जरूरी कागजात, लैपटॉप और मेडिकल रिपोर्ट्स लेकर अपने घर चली गई.

वहां जाकर उन्होंने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया.उनका कहना है कि सुशांत को मानसिक समस्याएं हो रही थीं तो उसके परिवार को इसकी जानकारी क्यों नहीं दी गई. जबकि इसकी जानकारी सबसे पहले परिवार को मिलनी चाहिए थी.

सुशांत के पिता का कहना है कि एक्टर के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे लेकिन अगले कुछ ही महीनों में 15 करोड़ रुपये निकाले गए. इन पैसों को उन खातों में भेजा गया जिसकी जानकारी सुशांत को नहीं थी. उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए कि रिया और उनके परिवार के खाते में कितने पैसे और कहां कहा से आए हैं.

सोनू सूद बने कपिल शर्मा के फर्स्ट गेस्ट, सेट की तस्वीरें हुईं वायरल

First published: 29 July 2020, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी