Home » बॉलीवुड » rhea chakraborty and others may file bail petition in higt court
 

रिया चक्रवर्ती की बेल के लिए आज हाईकोर्ट जा सकते हैं वकील, भायखला जेल में बंद है एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2020, 13:54 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती rhea chakrabortyड्रग्स मामले में जेल में बंद हैं. रिया समेत छह आरोपियों की जमानत मुंबई की सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी है. आज रिया के वकील उनकी जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर सकते हैं. रिया और 6 आरोपियों में शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद, बासित परिहार की जमानत का फैसला 11 सितंबर को सुनाया था. जिसके चलते सभी के वकील अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक यदि एक्ट्रेस  रिया चक्रवर्ती को जमानत नहीं मिली तो 22 सितंबर तक रिया को जेल में ही रहना पड़ेगा. एक्ट्रेस की बेल की अपील दो बार खारिज हो चुकी है. रिया को सुरक्षा के चलते भायखला जेल में रखा गया है. इसी जेल में इंद्राणी मुखर्जी भी कैद हैं.


बेबी बंप के साथ अनुष्का शर्मा ने शेयर की नई फोटो तो विराट कोहली ने कर दिया ऐसा कमेंट

जहां एक ओर रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत के फैंस परिवार और शुभचिंतकों ने इस गिरफ्तारी को सुशांत के लिए न्याय बताया तो तमाम लोगों ऐसे भी हैं, जिन्होंने रिया के लिए भी जस्टिस की मांग की . जिन्होंने गिरफ्तारी के बाद रिया के प्रति अपनी एकता दिखाते हुए उनके समर्थन में ट्वीट किये थे.
ऐसे में उसी मैसेज को सेलेब्स ने लिखा था- Rose Are Red, Violets Are Blue.Let's Smash The Patriarchy, Me And You... इस मैसेज के साथ भी रिया को न्याय दिलाने की मांग भी रखी थी.
सोशल मीडिया पर सोनम कपूर ने लिखा था' हर किसी विच हंट पसंद करता है, जब तक कि हंट की जाने वाली विच किसी और की है. शबाना आजमी, फरहान अख्तर, अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा, विद्या बालन, राधिका मदान, सीमा खान, महीप कपूर, हुमा कुरैशी, मृणाल ठाकुर, श्वेता बच्चन समेत तमाम स्टार्स ने रिया की शर्ट पर छपे मैसेज को शेयर करते एक्ट्रेस के प्रति अपना सपोर्ट जाहिर किया.'

BJP सांसद और अभिनेता रवि किशन ने लोकसभा में कहा- ड्रग्स की चपेट में है बॉलीवुड

First published: 14 September 2020, 13:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी