Home » बॉलीवुड » rhea chakraborty cbi questioning sushant singh rajput case
 

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई आज रिया चक्रवर्ती के पैरैंट्स सहित कर रही है इन 7 लोगों से पूछताछ

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2020, 12:58 IST

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह sushant singh rajput राजपूत मामले में सीबीआई तेजी से जांच कर रही है. इस केस में मुख्य आरोपी के तौर पर रिया चक्रवर्ती rhea chakraborty को शक के घेरे में लिया जा रहा है,रिया से पिछले 4 दिन में 35 घंटे पूछताछ हो चुकी है.

सोमवार को रिया से 9 घंटे पूछताछ हुई थी. जिसमें ये भी कहा जा रहा था कि रिया से ड्रग्स को लेकर सवाल किए गए थे जिसका वो सीबीआई के मुताबिक सही जवाब नहीं दे पाई थी. इस मामले में ईडी की ड्रगिस मामले में जांच लगातार जारी है.


वहीं इस केस में पूछताछ के लिए सीबीआई आज सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव DRDo गेस्ट हाउस पहुंचे हैं. इससे पहले भी सीबीआई इन तीनों से पूछताछ कर चुकी है. इसके अलावा DRDO गेस्ट हाउस में रिया की फैमली से भी पूछताछ लगातार जारी है.

आलिया भट्ट ने इंस्टा पर शेयर की अपनी तस्वीर, ट्रोलर्स बोले- आपके पैरों के नीचे से सड़क निकल गई

 

सीबीआई ने आज रिया के पैरेंट्स और भाई शोविक को पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया के माता-पिता और भाई शोविक DRDO गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं. पहली बार इस केस में रिया चक्रवर्ती की मां भी पूछताछ शामिल है. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी पूछताछ के लिए पहुंची हैं.

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सीबीआई की रिव्यू मीटिंग चल रही है. दिल्ली और मुंबई के अधिकारियों के बीच जांच को लेकर रिव्यू मीटिंग चल रही है. सीबीआई ने रिया के पैरेंट्स को तलब किया है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच जारी है. सुशांत के फैंस और उनके परिवार को इस बात का इंतजार है कि कब सुशांत की मौत के पीछे का सच पता चलेगा. एक्टर के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.

SSR CASE: रिया चक्रवर्ती का टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने किया सपोर्ट, मीडिया ट्रायल को लेकर कही ये बात

First published: 1 September 2020, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी