Home » बॉलीवुड » rhea chakraborty exclusive actress used her mother phone for drugs
 

रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स के लिए इस्तेमाल किया था अपनी मां का फोन, NCB के पास है पूरी डिटेल्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2020, 19:43 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती rhea chakraborty इन दिनों ड्रग्स मामले में जेल में बंद हैं. इस केस में हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है. एनसीबी के सूत्रों ने बताया है कि एक्ट्रेस ने अपनी मां संध्या के नाम का मोबाइल फोन इस्तेमाल कर रही थीं. इस मोबाइल फोन से भी कई लोगों से ड्रग्स को लेकर चैट हुई थीं.

इसका पूरा डेटा एनसीबी की टीम के पास है. बताया जा रहा है ईडी ने जब फोन मांगा था तो रिया ने ये मोबाइल फोन नहीं दिया था. वहीं एनसीबी ने जब रिया के घर पर छापेमारी की थी तब घर से ये फोन सीज किया था.कहा जा रहा है कि रिया जिन लोगों से व्हाट्स एप से जुड़ी थीं उन सभी सदस्य को भी एनसीबी की रडार पर है.


चंडीगढ़ पहुंची कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर लिखा- लगता है इस बार मैं बच गई

बताते चलें कि रिया समेत छह आरोपियों की जमानत मुंबई की सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी है. आज रिया के वकील उनकी जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर सकते हैं. रिया और 6 आरोपियों में शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद, बासित परिहार की जमानत का फैसला 11 सितंबर को सुनाया था. जिसके चलते सभी के वकील अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक यदि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जमानत नहीं मिली तो 22 सितंबर तक रिया को जेल में ही रहना पड़ेगा. एक्ट्रेस की बेल की अपील दो बार खारिज हो चुकी है. रिया को सुरक्षा के चलते भायखला जेल में रखा गया है. इसी जेल में इंद्राणी मुखर्जी भी कैद हैं.

सुशांत सिंह राजपूत को डेडिकेट किया बहन श्वेता सिंह किर्ती ने सॉन्ग, शेयर किया वीडियो

First published: 14 September 2020, 19:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी