Home » बॉलीवुड » rhea chakraborty files complain against media
 

रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, पुलिस स्टेशन पहुंच कर लगाए ये आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2020, 13:55 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput के निधन के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं. ये केस इतना ज्यादा हाईलाइट हो गया कि रिया चक्रवर्ती rhea chakraborty के घर के बाहर मीडिया हमेशा मौजूद रहती है. ऐसे में एक्ट्रेस को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.जिसके चलते रिया ने अब मीडिया के खिलाफ खड़े होने का फैसला कर लिया है.

दरअसल रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने का फैसला किया है. जिसके चलते उन्होंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. रिया ने पुलिस से कहा है कि वो मीडिया को हिदायत दे कि वो उनका रास्ता ना रोके और ना ही घर के बाहर इकट्ठा हो. इसकी जानकारी मीडिया को मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने दी है. उन्होंने बताया है कि रिया नहीं चाहती है कि मीडिया उनके घर के अंदर खड़ी हो.


अपनी शिकायत में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि वो मीडिया संवैधानिक अधिकारों के तहत काम करे. हालांकि इस केस में रिया चक्रवर्ती को शक के घेरे में लिया जा रहा है. सीबीआई उन पर अपना शिकंजा पूरी तरह से कसती हुई नजर आ रही है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई आज रिया चक्रवर्ती के पैरैंट्स सहित कर रही है इन 7 लोगों से पूछताछ

 

इस केस में रिया चक्रवर्ती के अलावा कुल 6 लोगों पर सीबीआई ने एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद लगातार ये लोग चर्चा में बनी हुई है.वहीं इस केस में पूछताछ के लिए सीबीआई आज सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव DRDo गेस्ट हाउस पहुंचे हैं. इससे पहले भी सीबीआई इन तीनों से पूछताछ कर चुकी है. इसके अलावा DRDO गेस्ट हाउस में रिया की फैमली से भी पूछताछ लगातार जारी है.

सीबीआई ने आज रिया के पैरेंट्स और भाई शोविक को पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया के माता-पिता औऱ भाई शोविक DRDO गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं. पहली बार इस केस में रिया चक्रवर्ती की मां भी पूछताछ शामिल है. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी पूछताछ के लिए पहुंची हैं.

SSR CASE: रिया चक्रवर्ती का टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने किया सपोर्ट, मीडिया ट्रायल को लेकर कही ये बात

First published: 1 September 2020, 13:55 IST
 
अगली कहानी