Home » बॉलीवुड » rhea chakraborty jail ncb drug connection
 

भायखला जेल पहुंची रिया चक्रवर्ती, जल्द दाखिल हो सकती है बेल की अर्जी

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2020, 14:57 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput केस में ड्रग एंगल पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती rhea chakraborty को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. रिया को भायखला जेल में शिफ्ट किया गया है. एनसीबी के मुताबिक रिया ने बताया है कि ड्रग्स मंगवाने के लिए उन्होंने पैसे दिए हैं. जिसके चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया.

वहीं इस केस में बॉलीवुड के कई स्टार्स रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में नजर आए हैं. जो रिया के लिए सोशल मीडिया पर न्याय की मांग कर रहे हैं. वहीं इस केस में गवाही के बाद एनसीबी ने 25 और बॉलीवुड सेलेब्स पर भी ड्रग्स का शिकंजा कसने वाली है.


बताते चलें कि अगर कोर्ट रिया चक्रवर्ती की जमानत की अर्जी को खारिज कर देता है तो भी उन्हें 14 दिनों तक जेल में रहना पड़ेगा. अब देखना ये है कि कोर्ट रिया की जमानत अर्जी स्वीकार करती है या नहीं.

सुशांत की बहन श्वेता ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर किया ये रिएक्ट, अंकिता लोखंडे ने भी किया कमेंट

 रिया चक्रवर्ती के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस एनसीबी ने बरामद किए हैं उसको लेकर भी कई राज खुले हैं. जांच के मुताहिक वर्ष 2017-2018-2019 में रिया ड्रग्स मंडली के साथ एक्टिव थी. जांच एजेंसियों के हाथ रिया के घर से बरामद इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस में ड्रग्स मंडली से जुड़े  फोटो, वीडियो, व्हाट्सएप चैट्स, एसएमएस बरामद हुए हैं. जिसमें ये भी कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे सामने आए हैं.  

हालांकि कुछ वक्त पहले रिया चक्रवर्ती ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार किया था. हालांकि एनसीबी के साथ कड़ी पूछताछ में उन्होंने तमाम नए राजों से पर्दाफाश किया है. इसी के साथ केस में ड्रग्स ऐंगल को लेकर एनसीबी ने 25 बॉलीवुड सेलेब्स को समन करेगा. रिया ने उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी दिए हैं जहां ड्रग्स ली जाती थी. जिसके चलते सुशांत के कोस्टार्स को भी एनसीबी समन भेजेगी.

टीवी से लेकर बॉलीवुड के स्टार्स ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर जताई खुशी, लिखा- जय हो

First published: 9 September 2020, 14:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी