Home » बॉलीवुड » rhea chakraborty received death threats on social media
 

सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिली जान से मारने की धमकी, बोली- अब बहुत हो गया

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2020, 15:31 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput के निधन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती Rhea Chakraborty सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं.

हाल ही में सुशांत के निधन के एक महीने पूरे होने पर उन्होंने सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था. जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शूरू कर दिया. अब रिया को सोशल मीडिया पर रेप और जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसे साइबर क्राइम सेल से मदद मांगी है.


सोशल मीडिया पर रिया ने एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा- ' मुझपर तमाम तरह के आरोप लगाए गए, मैं चुप रही...मुझे कातिल कहा गया, मैं चुप रही...मैं शर्म में चुप रही...' इसके बाद उन्होंने धमकी देने वाले शख्स को टैग करते हुए निशाना साधते हुए कहा कि लेकिन मेरी चुप्पी आपको यह बताने का अधिकार कैसे देती है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा.

जब करण जौहर को दौड़ के सुशांत सिंह ने लगाया था गले, जबरदस्त वायरल हो रहा थ्रो बैक Video

क्या आपने जो कहा है उसकी गंभीरता का आपको एहसास है? ये अपराध है. मैं फिर कहती हूं कि कोई भी इस तरह के विषाक्तता और उत्पीड़न के अधीन नहीं होना चाहिे. उन्होंने कहा कि मैं साइबर क्राइम सेल से मदद मांगते हुए इस मामले पर जरूर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. पोस्ट के लास्ट में उन्होंने लिखा- अब बहुत हो गया है.

राजकुमार की फिल्म 'ओमेर्ता' रिलीज को तैयार, एक्टर ने कहा सबसे पहले 'दिल बेचारा' ही देखें

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने कुछ दिनों पहले अपनी पोस्ट में सुशांत को याद करते हुए लिखा था कि आप ही वो हैं, जिन्होंने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया. सोशल मीडिया पर यूजर्स रिया की इस पोस्ट को काफी पसंद किया तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

रिया चक्रवर्ती ने लिखा था, ' अभी भी अपनी भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं. मेरे दिल में एक अपूर्णीय सुन्नता है. आप ही वही हो, जिसने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया. आपने मुझे सिखाया कि एक सरल गणितीय समीकरण कैसे जीवन के अर्थ को समझा सकता है.

मुझे पता है कि आप अभी बहुत कुछ शांतिपूर्ण जगह पर हो. चांद तारे और पूरी आकाश गंगा ने सबसे बड़े भौतिक विज्ञानी का पूरी खुली बाहों से स्वागत किया होगा. सहानुभूति और खुशी से भरा, आप एक शूटिंग स्टार को हल्का कर सकते हो, अब आप एक हो. मैं आपका इंतजार करूंगी मेरे शूटिंग स्टार और आपको मेरे पास वापस लाने की इच्छा करूंगी. '

रिया ने आने लिखा, ' आप वो सब थे, जो एक सुंदर व्यक्ति हो सकता है. एक आश्चर्य, जिसे दुनिया ने देखा होगा. मेरे शब्द हमारे व्यार को व्यक्त करने में असरम्थ है और मुझे लगता है कि आप वास्तव में इसका मतलब समझते हैं, जब आपने कहा था कि हम दोनों से परे हैं. आपने हर चीज को खुले दिल से प्यार किया और अब आपने मुझे दिखाया है कि हमारा प्यार कम होने वाला नहीं है. आपको खोने के 30 दिन लेकिन आपको प्यार करने का एक जीवनकाल. '

Bigg Boss 14 का हिस्सा बन सकते हैं ये 4 स्टार्स, इस दिन शुरू हो रहा है शो

First published: 16 July 2020, 15:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी