Home » बॉलीवुड » rhea chakraborty showik bail plea hearing
 

रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर आज होगी कोर्ट में सुनवाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2020, 11:25 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput केस में ड्रग्स ऐंगल मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती rhea chakraborty पिछले कई दिनों से जेल में बंद हैं. आज एक्ट्रेस और उनके भाई शोविक की जमानत अर्जी पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. पिछले 22 दिनों से रिया सलाखों में बंद हैं. रिया अपनी बेल की याचिका दाखिल कर चुकी हैं.लेकिन हर बार कोर्ट ने उनकी बेल याचिका खारिज की है.

वहीं इस मामले में एनसीबी नहीं चाहती है कि रिया और शोविक को जमानत मिले. एनसीबी ने तय किया है कि वो रिया की बेल का विरोध करेगी. एनसीबी ने अदालत को कई तरह के गंभीर तर्क दिए हैं. इस मामले में एनसीबी का कहना है कि यदि रिया और शोविक जेल से बाहर आएंगे तो जांच प्रभावित होगी.


इतनी शक्ति हमें देना दाता.. के रचियता गीतकार अभिलाष का निधन, कैंसर की बीमारी से थे पीड़ित

 

बॉम्बे हाईकोर्ट की सुनवाई के बाद ये मालूम हो जाएगा कि रिया और शोविक को 6 अक्टूबर तक जेल में रहना पड़ेगा या उन्हें जमानत मिल जाएगी. रिया को ड्रग्स ऐंगल पर 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद उन्हें 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. जो कि 22 तारीख खत्म हो रही थी. लेकिन अभी फिलहाल रिया जेल में ही बंद है उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ाई गई थी.

बताते चलें कि रिया चक्रवर्ती और शोविक पर ड्रग्स की खरीद फरोख्त के आरोप लगे हैं. एनसीबी की जांच के दौरान रिया और शोविक ने ये स्वीकार किया था कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम किया करते थे.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का कहना था कि उन्होंने अपनी बहन रिया के कहने पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स का इंतजाम किया था. शोविक ने ये भी कहा था कि सुशांत ने ही मारिजुआना उनसे मंगवाया था. बता दें एनसीबी ने तीन दिनों की पूछताछ के बाद शोविक और सैमुअल को गिरफ्तार करने के बाद, रिया को भी गिरफ्तार कर लिया था.

SSR CASE: CBI की ओर से आया बयान, सुशांत के पिता के वकील ने लगाया था धीमी जांच का आरोप

First published: 29 September 2020, 11:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी