Home » बॉलीवुड » rhea chakraborty troll on sushant singh suicide case
 

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से ट्रोल हो रहीं रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह केस को लेकर एक्ट्रेस पर लोगों का फूटा गुस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2020, 15:30 IST

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस sushant singh rajput में उनके पिता द्वारा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज किया गया. जिसमें सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. केस दर्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर रिया को धड़ल्ले से ट्रोल किया जा रहा है.

हालांकि इससे पहले खुद रिया सुशांत सिंह केस को लेकर सीबीआई की मांग कर रहीं थीं. अब उन्हीं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. सोशल मीडिया पर लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.


एक यूजर्स ने लिखा- मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है. रिया ने सुशांत के पैसे, ज्वैलरी और मेडिकल रिपोर्ट चुरा ली. वो उन्हीं रिपोर्ट के जरिए सुशांत को ब्लैकमेल करती थी ये कहकर की वो मीडिया में लीक कर देगी. सुशांत ने रिया की वजह से बहुत सहन किया.

इसके अलावा एक यूजर ने पूरे परिवार के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है. यूजर ने कहा है कि सुशांत के मौत के बाद अब रिया की फैमली किसी दूसरे परिवार की तलाश में होगा. इसी के साथ सुशांत केस में सीबीआई जांच की पैरवी की है.

पुलिस के मुताबिक रिया पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. आरोप है कि रिया ने सुशांत को अपने परिवार से अलग कर रखा था. वो सुशांत के बैंक अकाउंट को भी मैनेज करती थी. रिया पर सुशांत के रुपयों के गबन करने का आरोप भी लगाया गया है.

SSR CASE: एक्टर के पिता की FIR के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची उनकी लॉयर, ढाई घंटे बाद हुईं रवाना

 

इसी के साथ सुशांत के पिता ने एफआईआर में बताया कि उनका बेटा फिल्में छोड़कर केरल जाना चाहता था और वहां जाकर ऑर्गेनिक खेती शुरू करना चाहता था. जिसके लिए रिया ने सुशांत को रोका था.

एक्टर के पिता का ये भी कहना है कि जब सुशांत इस बात पर राजी नहीं हुए तो वो उसकी सारी ज्वैलरी, पैसा, क्रेडिट कार्ड, जरूरी कागजात, लैपटॉप और मेडिकल रिपोर्ट्स लेकर अपने घर चली गई. वहां जाकर उन्होंने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया.

गौरतलब है कि सुशांत ने मुंबई के अपने घर में 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.यहां तक की इस मामले में रिया ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी. लेकिन बयान दर्ज होने के बाद अब रिया को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए ये आरोप, कहा- मुंबई पुलिस की जांच में नहीं है भरोसा

First published: 29 July 2020, 15:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी