Home » बॉलीवुड » rhea chakraborty whatsapp dp viral after ssr death
 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप डीपी, फोटो में सुशांत भी आ रहे हैं नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2020, 15:59 IST

सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput को दुनिया से गए हुए एक महीना पूरा हो चुका है. आज भी उनके फैंस उनके लगातार सोशल मीडिया पर याद करके उसकी फोटो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. हाल ही में उनकी कथित गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती rhea chakraborty काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं.

दरअसल सुशांत के निधन के एक महीने तक रिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई भी पोस्ट शेयर नहीं किया. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने व्हाट्सएप डीपी को बदला है. जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है.


रिया द्वारा लगाई गई डीपी में सुशांत सिंह नजर आ रहे हैं. तस्वीर में रिया और सुशांत एक दूसरे को मुस्कुराते हुए देख रहें हैं. एक्ट्रेस की ये व्हाट्सएप डीपी सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रही है.
बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीना पूरा होने पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था.

जिसमें उन्होंने लिखा था कि आप ही वो हैं, जिन्होंने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया. सोशल मीडिया पर यूजर्स रिया की इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

इलाज के बाद ठीक हो रहे अमिताभ और अभिषेक, अभी और 7 दिन अस्पताल में रहेंगे भर्ती

 

रिया चक्रवर्ती ने लिखा था, ' अभी भी अपनी भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं. मेरे दिल में एक अपूर्णीय सुन्नता है. आप ही वही हो, जिसने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया. आपने मुझे सिखाया कि एक सरल गणितीय समीकरण कैसे जीवन के अर्थ को समझा सकता है.

कोरोना काल पर सोनू सूद लिखेंगे किताब, माइग्रेंट वर्कर्स की सुनाएंगे कहानी

मुझे पता है कि आप अभी बहुत कुछ शांतिपूर्ण जगह पर हो. चांद तारे और पूरी आकाश गंगा ने सबसे बड़े भौतिक विज्ञानी का पूरी खुली बाहों से स्वागत किया होगा. सहानुभूति और खुशी से भरा, आप एक शूटिंग स्टार को हल्का कर सकते हो, अब आप एक हो. मैं आपका इंतजार करूंगी मेरे शूटिंग स्टार और आपको मेरे पास वापस लाने की इच्छा करूंगी. '

रिया ने आगे लिखा था, ' आप वो सब थे, जो एक सुंदर व्यक्ति हो सकता है. एक आश्चर्य, जिसे दुनिया ने देखा होगा. मेरे शब्द हमारे व्यार को व्यक्त करने में असरम्थ है और मुझे लगता है कि आप वास्तव में इसका मतलब समझते हैं, जब आपने कहा था कि हम दोनों से परे हैं. आपने हर चीज को खुले दिल से प्यार किया और अब आपने मुझे दिखाया है कि हमारा प्यार कम होने वाला नहीं है. आपको खोने के 30 दिन लेकिन आपको प्यार करने का एक जीवनकाल. '

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का चौका देने वाला खुलासा, बोली- 'मैं जब प्रेग्नेंट थी तो ये अपनी गर्लफ्रेंड से बात करते थे'

First published: 15 July 2020, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी