Home » बॉलीवुड » Richa Chadda and Ali Fazal making their relationship OFFICIAL bollywood gossip
 

'मैं बराक आेबामा नहीं जो सबको पता हो...किसके साथ चल रहा है अफेयर'

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2017, 9:04 IST

फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' के प्रीमियर में शामिल होने के लिए 74वें वेनिस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अपनी फिल्म 'फुकरे' के सह-कलाकार अली फैजल के साथ पहुंचीं. अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि उन्हें कभी भी रिश्तों को सार्वजनिक रूप से स्वीकर करने की जरूरत नहीं महसूस हुई क्योंकि वे 'बस दो आम कलाकार हैं न कि ओबामा दंपति.'

ऋचा यहां गुरुवार को टॉड के स्टोर लांच के मौके पर मौजूद थीं. वहां उनसे वेनिस यात्रा के दौरान सार्वजनिक रूप से अली के साथ सामने आने के बारे में पूछा गया, जो कि 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' में अभिनेत्री जूडी डेंच के साथ महत्वपूर्ण किरदार में हैं.

इस बारे में ऋचा ने कहा, ' लोग मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर ऊल-जुलूल बातें लिख रहे हैं, जैसे कि लव-जिहाद आदि, जो बिल्कुल बकवास है. मुझे यह वास्तव में हास्यास्पद लगता है. हम बराक ओबामा (पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति) या मिशेल ओबामा नहीं हैं, जो अपने रिश्तों को सार्वजनिक करते फिरें. हम बस दो आम से कलाकार हैं, इसलिए मुझे नहीं लगता कि किसी को इस चीज की परवाह है. लेकिन, यह तथ्य कि मैंने उनके (अली) साथ होने के लिए वेनिस की यात्रा की..मुझे लगता है कि यह काफी कुछ बयां कर देता है.'

इस हफ्ते की शुरुआत में अली ने एक समाचार पत्र को बताया था कि गुजरते समय के साथ ऋचा से उनकी दोस्ती गहरी होती जा रही है. अपनी आगामी फिल्म 'फुकरे-2' के बारे में ऋचा ने बताया कि फिल्म में उनकी जोड़ी चू चा (वरुण शर्मा) के साथ है. उन्होंने बताया कि फिल्म आठ दिसम्बर को रिलीज हो रही है.

अली और ऋचा ने 2013 में आई फिल्म 'फुकरे' में साथ काम किया था और उनके बारे में कहा जा रहा है कि दोनों एक साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

First published: 9 September 2017, 9:02 IST
 
अगली कहानी