Home » बॉलीवुड » richa chadda and manoj bajpayee film Love Sonia Poster out
 

Love Sonia Poster: रिचा चड्डा, मनोज वाजपेयी और राजकुमार राव का फर्स्ट लुक आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 August 2018, 19:05 IST

सत्यमेव जयते के बाद मनोज वाजपेयी अब तबरेज नूरानी निर्देशित फिल्म 'लव सोनिया' में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह रिचा चड्डा के साथ नजर आएंगे और यह फिल्म इस साल 14 सितंबर को रिलीज होगी. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विवर अकाउंट पर इस फिल्म के कई पोस्टर शेयर किए हैं, इस फिल्म का ट्रेलर 23 अगस्‍त को को र‍िलीज होगा. मनोज वाजपेयी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में रिचा चड्डा के साथ दिखे थे अब छह साल बाद वह इस फिल्म में दिखेंगे.

अगर फिल्म की बात करें तो यह फिल्म महिला तस्करी व देह व्यापार पर आधारित है और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भी फिल्म सराही गई है. अगर 'लव सोनिया' में कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में मनोज वाजपेयी, मृणाल ठाकुर, फ्रीडा पिंटो, अमेरिकी अभिनेत्री डेमी मूर, ऋचा चड्ढा, अनुपम खेर, आदिल हुसैन, राजकुमार राव और साई तमहान्कर खास भूमिकाओं में हैं.

फिल्म को लेकर अभिनेता मनोज ने कहा, "मुझे लगता है कि अगर 'लव सोनिया' बिना किसी कांट-छांट के रिलीज होगी, तो जो भी इसे देखेगा, वह फिल्म के विषय से प्रभावित और विचलित होगा. यह दर्शकों को इस मुद्दे के बारे में सोचने के लिए मजबूर कर देगी. इसलिए इसे बिना किसी कांट-छांट के रिलीज करना जरूरी है ताकि लोग महिला तस्करी के बारे में जान सकें, जहां छोटी लड़कियों को वेश्यावृत्ति के धंधे में जाने के लिए मजबूर किया जा रहा है."

ये भी पढ़ें: Satyameva Jayate Collection: जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' ने अब तक कमाए इतने करोड़

First published: 22 August 2018, 19:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी