Home » बॉलीवुड » Richa Chadda makes shocking revelations about casting couch and sexual-harassment in Bollywood industry
 

कास्टिंग काउच पर भोली पंजाबन बोलीं, 'सच कहा तो बाॅलीवुड के कर्इ हीरो खो देंगे हम'

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2017, 14:34 IST

सुपरहिट काॅमेडी 'फुकरे' की बिंदास भोली पंजाबन को कौन भूल सकता है. एक बार फिर यही किरदार फुकरे रिटर्न्स में आने जा रहा है. अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऋचा चड्ढा ने खुलकर बातचीत की. वहीं, जब उनसे बाॅलीवुड में यौन उत्पीड़न आैर कास्टिंग काउच से जुड़े सवाल पूछे गए तो ऋचा ने कहा मैं बोलने लगी तो मुश्किल हो जाएगी.

अपने बिंदास अंदाज आैर बेबाकी के साथ उन्होंने कहा कि जो लोग महिलाआें की सुरक्षा पर आैर जगरूकता पर फिल्में बनाते हैं, वो सब भी बर्बाद हैं. यहां तक की एक न्यूज वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मैंने नाम गिनाने शुरू किए तो कर्इ हीरोज की छुट्टी हो जाएगी. साथ ही हम काम और विरासत दोनों ही खो देंगे."

ऋचा ने अागे कहा कि इंडस्ट्री के जो लोग खुद को प्रगतिशील बताते हैं वो भी कोर्इ र्इमानदार नहीं हैं. कास्टिंग काउच का चलन भी यहां पुराना है. आप सोचते हैं कि यह खत्म हो गया तो एेसा नहीं है. इस मुद्दे पर कर्इ बार सवाल उठते रहे हैं.

हाल ही में छोटे पर्दे की अदाकारा ने सोशल मीडिया पर खुद के साथ होने वाले कास्टिंग काउच के अनुभव को साझा किया था. ये एक्ट्रेस हैं सुलग्ना चटर्जी, जिन्होंने एक डायरेक्टर के असिस्टेंट पर गलत मैसेज करने का आरोप लगाया था. उन्होंने पूरी बातचीत सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी. इसी के साथ इंडस्ट्री के पीछे का यह काला सच एक बार फिर सामने आ गया.

आपको बता दें कि एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनने वाली यह फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी ने प्रोड्यूस की है. इसे मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है. फैंस के लिए फुकरों की हंसी का पिटारा आपके नजदीकी सिनेमाघर में 8 दिसंबर 2017 को रिलीज होगा. अब तक फिल्म के 'महबूबा', 'पह गया खालरा' और 'इश्क दे फन्नीयार' गाने जारी किए जा चुके हैं. 

First published: 7 December 2017, 14:34 IST
 
अगली कहानी