Home » बॉलीवुड » Richa Chadda recalled her bizarre film shooting experiences and said I was asked to show my navel
 

ऋचा चड्ढा ने फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई घटना का किया खुलासा, कहा- उसने मेरी पैंट...

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2018, 14:47 IST

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने तेज तर्रार व्यवहार से जानी जाती हैं और इस वक्त एक्ट्रेस फिल्म 'शकीला' की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं. पिछले दिनों चल रहे #metoo अभियन के दौरान एक्ट्रेस ने भी सभी महिलाओं का सपोर्ट किया था और कहा था कि लोग पीड़ित महिला को ही दोषी करार देते है. तो वहीं फिर से इंडिया टुडे के इवेंट में पहुंची शकीला एक्ट्रेस ने फिर से इस मामले में अपनी बात रखी और तमाम बातें शेयर की.

 

ऋचा चड्ढा ने कहा,"शोषण हर जगह होता है. बॉलीवुड समाज का ही हिस्सा है. यह केवल औरतों का मुद्दा नहीं है बल्कि यह सामाजिक समस्या है. इसमें नेताओं का भी बड़ा हाथ होता है. अगर किसी का रेप होता है तो पीड़ित पर ही सवाल उठाए जाते हैं. अगर कोई आवाज भी उठाता है तो उसके साथ अंजाम क्या होता है हम जानते हैं."

 

 

ऋचा ने आगे अपने बारे में बताते हुए कहा,"एक फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान मैंने हाई वेस्ट जींस पहन रखी थी और उस पर मेरे कोरियोग्राफर मेरे पास आता है और कहता है कि मैडम आपकी नाभि नहीं दिख रही हैं थोड़ा-सा पैंट नीचे कर सकती हैं क्या. इस पर एक्ट्रेस ने उससे कहा हाई वेस्ट जींस है और इसमें नाभि नहीं दिखेगी और मैं मार्कर से नाभि अपने माथे और गाल पर बना लेती हूं."

 

इसके अलावा बता दें कि फिल्म 'शकीला' में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के साथ एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और स्वरा भास्कर भी नजर आ सकती हैं. आपको बता दें कि शकीला 90 के दशक की साउथ की सबसे फेमस एक्ट्रेस रही थीं. उन्होंने तमिल, तेलुगु,मलयालम और कन्नड़ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा इसके पहले फिल्म 'दास देव' में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- सलमान खान को शेरा ने दी थी जान से मारने की धमकी, उत्तर प्रदेश में हुआ गिरफ्तार

First published: 19 November 2018, 14:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी