Home » बॉलीवुड » Richa Chadda Renuka Shahane film 3 Storeys Trailer release, trailer gets good response on youtube
 

Video: ऋ‍चा चड्ढा की फिल्म '3 स्टोरीज़' का दमदार ट्रेलर रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2018, 15:43 IST

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी, पुलकित सम्राट, एक्ट्रेस रेणुका शहाणे और ऋ‍चा चड्ढा स्टारर फिल्‍म '3 स्‍टोरीज़' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया. यह फिल्‍म नए कलेवर और एक नई पृष्‍ठभूमि के साथ 9 मार्च को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के इस ट्रेलर को अब तक 28 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 

फिल्‍म 3 स्टोरीज़ से जुड़े सभी कलाकारों का कहना है कि फिल्‍म में सस्‍पेंस और थ्रिल है जो दर्शकों को फिल्म के आखिर तक बांध रखेगा. इसके अलावा फिल्म की कास्ट ने ये भी बताया कि फिल्‍म में एक साथ तीन कहानियां चलती हैं, इन तीनों के तार कहीं न कहीं एक दूसरी कहानी से जुड़े हुए है. इस फिल्‍म की कहानी को आम लोगों की तरह दिखाया गया है.

 

वहीं, फिल्म के इस ट्रेलर में भोली पंजाबन यानी ऋचा चड्ढा का अलग ही रंग देखने को मिल रहा है जो लोगों को पसंद आ रहा है. फिल्म के इस ट्रेलर में ऋचा चड्ढा का एक डायलॉग है 'फिल्‍मों में जिंदगी कितनी ही सुपरहिट क्‍यों न दिखे, रीयल लाईफ में सब उलटा-फुलटा होता है न'. ये डायलॉग बेहद दमदार है. इसके अलावा एक्ट्रेस रेणुका शहाणे लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

 

इस फिल्‍म में उनके अलावा शरमन जोशी भी लीड रोल में हैं. साथ ही आइशा और अंकित इस फिल्‍म के साथ बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रहे हैं. फिल्‍म 3 स्टोरीज़ में रेणुका एक महत्‍वपूर्ण किरदार निभा रही हैं. इसको लेकर रेणुका ने कहा. 'जब उन्‍हें इस फिल्‍म का ऑफर मिला तो वह खुश भी थीं और शॉक्‍ड भी, क्‍योंकि इस फिल्‍म का स्‍क्रीनप्ले काफी अलग है और इस कहानी को काफी अलग तरीके से दिखाया गया है.'

ये है फिल्म का ट्रेलर

First published: 8 February 2018, 15:43 IST
 
अगली कहानी