Home » बॉलीवुड » Richa Chadda Says women athlete can inspire from the Ashwini iyer tiwari film Panga
 

महिला खिलाड़ियों पर बन रही फिल्मों को लेकर ऋचा चड्ढा ने कही ये बात, डायरेक्टर को बताया...

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2018, 14:51 IST

फेमस फिल्म मेकर अश्विनी अय्यर तिवारी फिल्म 'पंगा' लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी नजर आएंगी. फिल्म को लेकर तैयार ऋचा ने महिला खिलाड़ियों पर बन रहीं फिल्मों को शानदार बताया है. ऋचा चड्ढा ने इस फिल्म के लिए सभी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. इस फिल्म में वह अपने बॉलीवुड करियर की अब तक की सबसे ज्यादा चुनौतीपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म 'पंगा' में सदाबहार एक्टर पकंज त्रिपाठी भी नजर आएंगे.

बहरहाल फिल्म 'पंगा' को लेकर ऋचा चड्ढा ने कहा, "महिला एथलीटों पर 'पंगा' जैसी बड़ी संख्या में फिल्में देखना शानदार है. फिल्म प्रेजेंट करना और इस तरह की विविधता पर्दे पर दिखाया जाना महत्वपूर्ण है. ऐसी कहानियां दिखाने से खेलों के क्षेत्र में असाधारण सफलता हासिल कर रहीं इन अद्भुत महिलाओं को लेकर समाज में जागरूकता पैदा करने में मदद मिलती है. साथ ही साथ इस तरह की फिल्में खेलों की लोकप्रियता बढ़ाने में भी मददगार होती हैं."

ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, "अश्विनी अय्यर तिवारी जैसी फिल्म मेकर्स से मिलना बहुत अच्छा लगता है, जो महिलाओं के ऐसे किरदार गढ़ रहे हैं, जो उन्हें मजबूत और शक्तिशाली दिखाते हैं." उमंग कुमार की 'मैरी कॉम' मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम पर बनी थी और इसके बाद अब बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा जैसी दिग्गजों पर भी फिल्म बन रही हैं. इसके अलावा फेमस तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी पर भी फिल्म बनाई जा रही है.

First published: 17 October 2018, 14:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी