Home » बॉलीवुड » Rip Sridevi: Amitabh bachchan tweet reveal he knows about sridevi death because he feels anxiety
 

श्रीदेवी की मौत से कुछ घंटे पहले अमिताभ को हो रही थी अजीब से घबराहट

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2018, 9:59 IST

बॉलीवुड की परफेक्ट एक्ट्रेस के नाम से पहचानी जाने वाली श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में दुबई में रविवार की सुबह निधन हो गया. वे यहां एक पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई हुईं थीं. यहीं श्रीदेवी को हार्ट अटैक आया और उनकी जीवन लीला समाप्त हो गई. श्रीदेवी का निधन शनिवार की रात 12 बजे के बाद हुआ.

 

कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन को इस बात का आभास शायद कुछ घंटे पहल ही हो गया था. दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने शनिवार की रात या यूं कहें कि श्रीदेवी के मौत से कुछ ही समय पहले उन्होंने इस बारे में एक ट्वीट किया. उस समय किसी ने ध्यान नहीं दिया. लेकिन श्रीदेवी के मौत के बाद इस ट्वीट के मायने मिल गए.

 

दरअसल बिग बी ने ट्वीट कर लिखा, "न जाने क्यूँ , एक अजीब सी घबराहट हो रही है." आपको बता दें कि कई बार ऐसा तब होता है जब आपका कोई करीबी मुसीबत में होता है. शायद अमिताभ जी को भी यह सब आहट हुई होगी. क्योंकि दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया था.

ये भी पढ़ेंः जानिए क्यों दुबई गई थीं 'श्रीदेवी', जहां हो गई मौत

फिल्म इंकलाब और आखिरी रास्ता के अलावा दोनों ने फिल्म 'खुदा गवाह' में एकसाथ काम किया था. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. 8 मई 1992 को रिलीज हुई इस फिल्म में श्रीदेवी बेनजीर की भूमिका में थी तो अमिताभ बच्चन 'बादशाह खान' की भूमिका में.

बता दें कि बॉलीवुड की इस फेम एक्ट्रेस का जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था. श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत महज चार साल की उम्र में एक तमिल फिल्म 'कंधन करुणई' से की थी. उन्होंने इस फिल्म में बाल कलाकार के रूप में काम किया था.

ये भी पढ़ेंः 'चांदनी' के निधन से सदमे में देश, पीएम मोदी ने जताया दुख

First published: 25 February 2018, 9:59 IST
 
अगली कहानी