Home » बॉलीवुड » Rip Sridevi: Ram Gopal Varma tweet on Sridevi death, Ram Gopal Varma says i hate Sridevi and god too
 

'मुझे श्रीदेवी और भगवान दोनों से है नफरत'

विकाश गौड़ | Updated on: 25 February 2018, 14:47 IST

बॉलीवुड की परफेक्ट एक्ट्रेस श्रीदेवी की एकाएक हार्ट अटैक से हुई मौत से हर कोई सदमे में है. क्या फैन, क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्या मेकर्स हर कोई हैरान है कि महज 54 साल की उम्र में श्रीदेवी की मौत हो गई. दुबई में आयोजित एक शादी समारोह के दौरान दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई.

 

जहां करोड़ों फैंस परेशान हैं अब उनकी चहेती एक्ट्रेस बड़े परदे पर नजर नहीं आएगी. उधर तमाम फिल्म मेकर भी सदमे में हैं क्योंकि उन्होंने एक नायाब एक्ट्रेस को हमेशा हमेशा के लिए खो दिया है.

ये भी पढ़ेंः आखिरी बार शाहरुख के साथ नजर आएंगी श्रीदेवी, इसी साल रिलीज होगी ये फिल्म

हालांकि वह आखिरी बार शाहरुख के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी जो इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी. इस फिल्म का नाम है 'जीरो', जिसेे आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं.

 

 

लेकिन इस बीच सबसे ज्यादा सदमा हाल ही में फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ' को बनाने वाले डायरेक्टर और श्रीदेवी के करीबी राम गोपाल वर्मा को लगा है. लिहाजा उन्होंने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट कर श्रीदेवी की मौत के लिए भगवान तक को कोसा है और कहा है कि मुझे भगवान से नफरत हो गई है.

ये भी पढ़ेंः आखिरी वीडियो में काफी खुश दिख रही थीं श्रीदेवी, अचानक आया हार्ट अटैक और फिर...

 

इसके साथ-साथ उन्होंने श्रीदेवी से भी नफरत होने की बात कही है. उन्होंने श्रीदेवी की मौत की खबर पाकर कई ट्वीट किए. इसी कड़ी में किए गए एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है, "मैं श्रीदेवी को मारने के लिए भगवान से नफरत करता हूं और श्रीदेवी से इस लिए नफरत करता हू्ं क्योंकि वो मर गईं." ऐसा क्यों है इसके लिए उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है.

 

इस पोस्ट में राम गोपाल वर्मा ने उन तमाम बातों का जिक्र किया है जो श्रीदेवी और उनसे जुड़ी हुई थीं. वर्मा ने अपनी पहली फिल्म 'शरणम' के बारे में भी लिखा है. इस फिल्म के बाद दोनों ने एक और फिल्म में काम किया था. इसके अलावा राम गोपाल वर्मा ने इस पोस्ट में उस बात का भी जिक्र किया है जिसमें उनकी और श्रीदेवी की मुलाकात नहीं हो पाती.

 

फेसबुक ब्लॉग में शेयर की गईं इन बातों को लिखते हुए वो इतने परेशान हो गई कि उन्होंने कह दिया कि वो श्रीदेवी से क्यों नफरत करते हैं. इसके लिए उन्होंने इन बातों को पॉइंटवाइज डिस्क्राइव किया है. लिखा है, 'लग रहा है कि ये एक बुरा सपना है लेकिन नहीं ये सच है'

आई हेट श्रीदेवी!

"मैं श्रीदेवी से इसलिए नफरत करता हूं क्योंकि उन्होंने मुझे आभास करा दिया कि वो एक इंसान हैं, क्योंकि मैं उन्हें भगवान मानता था."
"मैं इसलिए भी नफरत करता हूं कि उनके पास भी एक दिल था जो जिंदा रहने के लिए धड़कता था."

"मैं इसलिए भी नफरत करता हूं क्योंकि उनके पास ऐसा दिल था जो किसी के पास नहीं था"

"मुझे इसलिए भी नफरत है कि मुझे उनकी मौत की सूचना मिली"

"मुझे भगवान से भी नफरत है क्योंकि उन्होेंने उनकी जान ली"
"मुझे उनके मरने से बी नफरत है कि वो मर गईं"
"मैं तुमसे प्यार करता हूं श्रीदेवी, जहां भी हो जैसे भी हो मैं हमेशा प्यार करता रहूंगा"
- राम गोपाल वर्मा

यहां पढ़ें राम गोपाल वर्मा का पूरा ब्लॉग...क्लिक करें

First published: 25 February 2018, 11:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी