Home » बॉलीवुड » Rip Sridevi: Sridevi last will be Zero with Shah Rukh Khan anushka Sharma kaitrina kaif, Sridevi last film name Zero
 

आखिरी बार शाहरुख के साथ नजर आएंगी श्रीदेवी, इसी साल रिलीज होगी ये फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2018, 10:39 IST

बॉलीवुड की परफेक्ट एक्ट्रेस श्रीदेवी ने 54 साल की उम्र में दुनिका को अलविदा कह दिया. उनकी एकाएक मौत से पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं. उनके करोड़ों फैंस परेशान हैं क्योंकि उनकी चहेती एक्ट्रेस अब फिल्मों में नजर नहीं आएगी. हालांकि अभी एक फिल्म है जिसमें वह आखिरी बार नजर आने वाली हैं. जो इसी साल के आखिर में रिलीज होगी.

 

श्रीदेवी इन दिनों खासतौर पर इसलिए भी चर्चा में थीं क्योंकि वो कई फिल्मों में काम करने वाली थीं. अभी हाल ही में एक खबर आई थी कि वह अपनी बेटी जान्हवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' में कैमियो करेंगी. लेकिन ये महज एक अफवाह थी. हालांकि उन्हें कई बार फिल्म 'धड़क' के सेट पर भी देखा गया था.

 

इसके अलावा हिट फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' और 'मिस्टर इंडिया' सीक्वल के लिए भी श्रीदेवी का नाम की चर्चा ज़ोरों पर थी. लेकिन इस बीच श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया, लिहाजा उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान स्टारर 'ज़ीरो'. बता दें कि ये फिल्म इसी साल के आखिरी महीने (दिसंबर) में रिलीज़ होगी.

श्रीदेवी ने हाल ही में फिल्म 'जीरो' के लिए एक कैमियो शूट किया था. हालांकि अब वो तो ये फिल्म नहीं देख पाएंगी लेकिन उनके फैन इस फिल्म को देख पाएंगे. फैन आखिरी बार उनको बड़े परदे पर फिल्म 'जीरो' में देख पाएंगे. श्रीदेवी ने इसी साल फिल्मों में अपने 50 साल पूरे किए थे. क्योंकि वो महज चार साल की उम्र से काम कर रही थीं.

ये भी पढ़ेंः 'किसी के हाथ न आएगी ये लड़की' और अचानक मौत को गले लगा गईं 'श्रीदेवी'

First published: 25 February 2018, 10:39 IST
 
अगली कहानी