Home » बॉलीवुड » Rishi kapoor and Neetu kapoor spends time with priyanka choptra and sonali bendre in the new york
 

सोनाली बेंद्रे और प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यूयॉर्क में नजर आ रहे हैं ऋषि और नीतू कपूर, तस्वीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2018, 12:31 IST

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों अपने इलाज के लिए न्यू यॉर्क में हैं और वहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी अपने कैंसर का इलाज भी करा रही हैं. कैंसर की अफवाहों के बीच अब ऋषि कपूर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि जब एक्टर ऋषि कपूर अमेरिका के लिए रवाना हुए थे तो लोगों का कहना था कि एक्टर कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका गए हैं. तो वहीं ऋषि के भाई रणधीर ने भी इन अफवाहों को झूठा कहा था. फिलहाल, अभी ऋषि कपूर की बीमारी की सही जानकारी सामने नहीं आई है.

 

 

सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे ऋषि कपूर के साथ नीतू कपूर भी नजर आ रही हैं. नीतू कपूर ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो के कैप्शन में नीतू ने लिखा,"लव यू प्रियंका चोपड़ा, सोनाली बेंद्रे, सृष्टि और गोल्डी बहल. शानदार और प्यारे लोग."

 

 

प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने लिखा,"नीतू और ऋषि कपूर को हमेशा की तरह हंसते हुए देख कर काफी अच्छा लग रहा है."

 

ऋषि कपूर और नीतू कपूर द्वारा ये फोटो शेयर करना उनके फैंस के लिए एक पॉजिटिव मैसेज ही है कि किसी भी मुश्किल में मुस्कुराते रहना चाहिए. बता दें कि इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर और सिंगर निक जोनस के साथ न्यू यॉर्क में रह रही हैं.

ये भी पढ़ें- #MeToo: टीवी के सबसे संस्कारी शख्स आलोक नाथ पर लगा रेप का आरोप, राइटर ने सुनाई दर्दभरी दास्तान

First published: 9 October 2018, 12:29 IST
 
अगली कहानी