Home » बॉलीवुड » rishi kapoor and taapsee pannu film mulk teaser out and release date announce mulk release on 3 august
 

Mulk Teaser: तापसी पन्नू बोलीं- 'मुल्क' कागज पर नक्शे की लकीरों से नहीं बंटता

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 June 2018, 14:30 IST

बॉलीवुड लीजेंड एक्टर ऋषि कपूर और बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म मुल्क के कल दो पोस्टर सामने आए थे और आज फिल्म का टीजर आ गया है. फिल्म मुल्क के टीजर को खुद फिल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने ट्विवटर पर पोस्ट किया है और यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी.

फिल्म 'मुल्क' कमल मुकुत और सोहम रोकस्टार इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है, जिसको दीपक मुकुत और फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो वह जी म्यूजिक कंपनी दे रहा है.


 टीजर में आप देख सकते हैं कि यह एक भगवा झंडे के साथ शुरु होता है. इसके बाद फिल्म के टीजर में यह भी लिखा है कि यह सत्य घटना पर आधारित है और इसके बाद ऋषि कपूर सहमे हुए दिखाई दे रहें है और उनके ऊपर और उनके परिवार के ऊपर देशद्रोह का आरोप लगा है. जब वह अपने घर का गेट खोलते हैं तो घर के बाहर उन्हें मीडिया दिखाई देती है. उनके घर के बाहर पाकिस्तान जाओ भी लिखा आ है और वह कहते हैं कि हम देश द्रोही नहीं है.

इसके बाद शायद उनकी बेटी या बेटे की बहू बनी तापसी एक वकील के किरदार में हैं और वह आदालत में कहती हैं कि मुल्क कागज पर नक्शे की लकीरों से नहीं बँटता सर मुल्क बंटता है धर्म से रंग से भाषा से. अगर फिल्म मुल्क के कलाकारों की बात करें तो फिल्म 'मुल्क' में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू के अलावा प्रतीक बब्बर, रजत कपूर, आशुतोष राणा, मनोज पहवा और नीनू गुप्ता भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: 'संजू' की स्पेशल सक्रीनिंग देखने के बाद बॉलीवुड की हस्तियों ने कुछ इस तरह से दिए रिएक्शन

First published: 29 June 2018, 14:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी