Home » बॉलीवुड » rishi kapoor and taapsee pannu film mulk trailer out and release date announce mulk release on 3 august
 

Mulk trailer: 'मुल्क' का ट्रेलर देख हो जाएंगे आपके रोंगटे खड़े, ऋषि कपूर पर लगा है देशद्रोह का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2018, 16:59 IST

बॉलीवुड लीजेंड एक्टर ऋषि कपूर और बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'मुल्क' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और साथ ही आप एक्टर ऋषि कपूर और तापसी पन्नू के फैन हो जाएंगे.

इस फिल्म के पहले ऋषि कपूर बॉलीवुड मेगास्टार के साथ फिल्म '102 नॉट आउट' में नजर आए थे. वहीं, तापसी भी अपनी फिल्म सूरमा के प्रमोशन में बिजी हैं इनकी यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

फिल्म की कहानी में एक परिवार की कहानी पर आधारित है जिसपर देशद्रोह का आरोप है. यह परिवार विवाद में उलझने के बाद अपनी सम्मान दोबारा पाने के लिए कोर्ट के दरवाजे पर दस्तक देते है. ऋषि कपूर पर देशद्रोह का आरोप है और तापसी पन्नू उनकी वकील का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस आरोप के बाद ऋषि कपूर का अपने ही घर में जीना हराम हो जाता है और उन्हें 'पाकिस्तान जाओ' जैसे ताने मिलने लगते हैं. फिल्म मुल्क के ट्रेलर को खुद फिल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है.

 

 

यहां देखें फिल्म 'मुल्क' का ट्रेलर

फिल्म 'मुल्क' एक सच्ची घटना पर आधारित है और ये सिनेमाघरों में 3 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म 'मुल्क' कमल मुकुत और सोहम रोकस्टार इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है, जिसको दीपक मुकुत और फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा प्रोड्यूस कर रहे हैं. अगर फिल्म मुल्क के कलाकारों की बात करें तो फिल्म 'मुल्क' में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू के अलावा प्रतीक बब्बर, रजत कपूर, आशुतोष राणा, मनोज पहवा और नीनू गुप्ता भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Mulk Teaser: तापसी पन्नू बोलीं- 'मुल्क' कागज पर नक्शे की लकीरों से नहीं बंटता

First published: 9 July 2018, 16:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी