Home » बॉलीवुड » rishi kapoor changed his twitter profile status
 

हेटर्स को बोले ऋषि कपूर, पर्सनल कमेंट किए तो कर दूंगा ब्लॉक

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2020, 10:12 IST

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ishi kapoor अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. ऋषि कपूर अक्सर अपने विचार बेफिक्र होकर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हालांकि इसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का सामना करना ड़ जाता है. लेकिन अब ऋषि कपूर ने अपने खास अंदाज में हेटर्स को सचेत किया है.

दरअसल ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट का हाल ही में प्रोफाइल स्टेट्स को चेंज किया है. उन्होंने लिखा- मुझे नहीं लगता लोग समझ रहे हैं. अगर मेरी लाइफस्टाइल पर कोई भी मजाक, अपमान या कमेंट हुआ, तो मैं आपको ब्लॉक कर दूंगा . अब ये आप पर है. ऋषि कपूर ने ये स्टे्टस अपडेट करने के बाद इसका स्क्रीनशॉट शेयर किया है. ताकि उनके हेटर्स उनकी ये चेतावनी को देख सकें.


गौरतलब है कि ऋषि कपूर हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए थे. इसकी वजह ये थी कि उन्होंने अपने ट्वीट के जरीए कोरोना के चलते देश में इमरजेंसी घोषित करने को कहा. लेकिन उनका ये ट्वीट उनपर ही भारी पड़ गया.

साल 2020 को डिलीट करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, कहा- इसमें वायरस है

विक्की कौशल ने पीएम केयर्स फंड में दान किए 1 करोड़ रुपये, बॉलीवुड के ये स्टार्स भी बढ़ा चुके मदद के लिए हाथ

 

ऋषि कपूर rishi kapoor के इस ट्रवीट पर ट्रोलर्स ने जमकर ऋषि को ट्रोल कर दिया. उन्होंने ऋषि करूर को रिलैक्स रहने और चिल करने की सलाह दे डाली. कुछ लोगों ने उनके इस ट्वीट पर खासा नाराजगी जताई.

तो वहीं एक ट्रोलर्स ने लिखा-'धन्यवाद, क्या मुंबई के लोग 70 मीटर की दीवार ऋषि कपूर के घर के चारों और बनाकर उन्हें इमरजेंसी वाली फीलिंग दे सकते हैं. ' तो एक ट्रोलर ने लिखा- 'प्लीज इन कपूर्स को 6 बजे के बाद सीरियसली न लें.' एक ट्रोलर ने लिखा- 'रिलैक्स चिंटू जी, एक और पेग मारो और सो जाओ. कल सुबह तक सब ठीक हो जाएगा.

पंजाबी गानों पर जमकर नांची हिमांशी खुराना, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

First published: 1 April 2020, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी