Home » बॉलीवुड » Rishi kapoor feels uncomfortable on set of mulk to see 6 camera set
 

ऋषि कपूर ने 'मुल्क' फिल्म को 6 कैमरों से शूट होता देखा तो हक्के-बक्के रह गए

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 10:17 IST

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और तापनी पन्नू एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम है 'मुल्क'. इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए काफी समय हो गया है और इसी हफ्ते ये फिल्म रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं.

फिल्म 'मुल्क' के रिलीज से पहले एक बड़ा खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि फिल्म 'मुल्क' के सेट पर कैमरा सेटअप देखकर दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर कुछ देर के लिए असहज हो गए थे. डायरेक्टर ने बताया फिल्म 'मुल्क' की शूटिंग के दौरान एक समय ऐसा भी आया था, जब ऋषि कपूर बहुत असहज महसूस करने लगे थे.


फिल्म 'मुल्क' के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपने बयान में कहा, "ऋषि कपूर ने छह कैमरों वाले सेट-अप में काम करने के लिए खुद को उसी तरह ढालकर बेहतरीन काम किया, इसके पहले उन्होंने कभी भी ऐसे सेट-अप में काम नहीं किया था. चूंकि, वह अधिकांश फिल्मों में सिंगल कैमरा सेट-अप में काम करते रहे हैं, तो उन्हें सहज होने में एक दिन लग गया."

ये भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा को 'भारत' के मेकर्स ने बताया अनप्रोफेशनल, प्रोड्यूसर ने किया ये बड़ा खुलासा

डायरेक्टर ने आगे कहा, "अदालत के दृश्यों में वास्तविकता का पुट लाने के लिए उन्होंने छह कैमरा सेट-अप से शूटिंग करने का फैसला किया और चूंकि ऋषि सिंगल या दो कैमरों के सेट-अप में अभिनय करते आए हैं तो वह बहुत असहज महसूस करने लगे, हालांकि बाद में उन्होंने खुद को छह कैमरा सेट-अप में काम करने के लिए ढाल लिया."

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'मुल्क' 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म 'मुल्क' कमल मुकुत और सोहम रोकस्टार इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है, जिसको दीपक मुकुत और फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा प्रोड्यूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः जेल में 38 हजार रुपये कमाने के बाद भी संजय दत्त घर ला पाए थे सिर्फ 440 रुपये

फिल्म 'मुल्क' में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू के अलावा प्रतीक बब्बर, रजत कपूर, आशुतोष राणा, मनोज पहवा और नीनू गुप्ता भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. आपको बता दें, इससे पहले ऋषि कपूर फिल्म '102 नॉट आउट' और तापसी 'सूरमा' में नजर आई हैं.

First published: 29 July 2018, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी