Home » बॉलीवुड » Rishi Kapoor lashes out at director Anurag Basu for delaying Jagga Jasoos bollywood news
 

रणबीर की 'जग्गा जासूस' के डायरेक्टर पर बरसे ऋषि कपूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2017, 16:10 IST

ऋषि कपूर अपनी बेबाकी के लिए पूरे देश में मशहूर हो चुके हैं. इस बार 'जग्गा जासूस' को लेकर वो अनुराग बसु पर जबरदस्त तरीके से भड़के हैं.

दरअसल 'जग्गा जासूस' के निर्माता रणबीर कपूर हैं. ऋषि को इस बात का अफसोस है कि निर्माता होने के बावजूद उनके बेटे को रिलीज से महज एक दिन पहले यह फिल्म देखने को मिली.

ऋषि ने कहा है, "अनुराग बसु बेहद गैरजिम्मेदार निर्देशक हैं. शुक्रवार को फिल्म रिलीज होना थी और वो बुधवार तक उस पर काम कर रहे थे. ये हालात तब थे, जब तीन साल से फिल्म पर काम चल रहा था. संगीतकार प्रीतम ने भी एक हफ्ते पहले अपना काम पूरा करके दिया."

ऋषि ने आगे कहा, "आजकल के फिल्मकार एेसी ही ढिलाई से काम कर रहे हैं. अनुराग किसी की राय नहीं लेते. वो अपनी फिल्म ही किसी को रिलीज से पहले नहीं दिखाते कि कोई राय दे सके. ये एेसे काम करते हैं जैसे न्यूक्लियर बम बना रहे हों. मुझे यह फिल्म न अच्छी लगी, न बुरी. इतना जरूर लगा कि 20 मिनट छोटी होनी चाहिए थी."

ऋषि ने कहा, "मैं एकता कपूर से पूरी तरह सहमत हूं कि उन्होंने अनुराग को अपनी फिल्म से निकाल फेंका था. अनुराग को लेकर राकेश रोशन को भी दिक्कत हुई थी, जब वे 'काइट्स' बना रहे थे. वे इतने लापरवाह हैं कि फिल्म पूरी ही नहीं कर पाते. यह फिल्म भी पिछले दो साल में तीन बार रिलीज हो जाना चाहिए थी, लेकिन देरी होती रही."

ऋषि यहीं नहीं रुके, वे आगे बोले, "आप कितने भी महान निर्देशक हो, आपके साथ कोई काम करना पसंद नहीं करेगा अगर आप गैरजिम्मेदार हैं. आपने गोविंदा को भी फिल्म से फेंक दिया. इन सबसे मेरा और रणबीर का कितना नाम खराब हुआ. देरी की वजह से यह फिल्म सिंगापुर में रिलीज नहीं हो पाई थी. दुबई में भी यह फिल्म एक दिन देर से शुक्रवार को लगी."

First published: 24 July 2017, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी